COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

4 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस की जगह WrestleMania हैडलाइन कर सकते हैं

Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.09K   //    30 Oct 2018, 17:03 IST

Image result for romaN REIGNS

पिछले 4 सालों से रोमन रेंस रैसलमेनिया को मेन इवेंट कर रहे हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने बताया कि वह ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं और इस कारण वह WWE में नहीं लड़ पाएंगे। उन्होंने रिटायरमेंट तो नहीं ली है लेकिन फिर भी उनके जाने से फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

अगर वह इस समय भी WWE में होते तो अगले साल रैसलमेनिया को मेन इवेंट करते। हालांकि, अब WWE को यह सोचना होगा कि रैसलमेनिया को कौन सा सुपरस्टार मेन इवेंट करेगा।

आइये जानते हैं ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो रैसलमेनिया 35 को मेन इवेंट कर सकते हैं।

#4 रोंडा राउजी

Rousey has made a fast start to life in the WWE

जबसे रोंडा WWE आई हैं तबसे फैंस विमेंस डिविज़न को फैंस और ज्यादा पसंद करने लगे हैं। हाल ही में इन्होंने एवोल्यूशन पे-पर-व्यू को मेन इवेंट किया है। कुछ समय पहले लोगों ने यह अनुमान लगाया था कि रोंडा अगले साल रैसलमेनिया को मेन इवेंट कर सकती हैं। इन्होंने UFC में रहते हुए भी शो की टिकट्स बिकवाए हैं और ऐसा ही वह WWE के अंदर भी कर सकती हैं।

अगर रोंडा मेन इवेंट का हिस्सा होती भी हैं तो इनका मैच शार्लेट फ्लेयर के साथ हो सकता है। दोनों विमेंस रैसलर ने यह साबित किया है कि आसानी से विमेंस डिविज़न को बड़ा बना सकती हैं।

इन दोनों का मुकाबला तभी संभव है जब रोंडा या शार्लेट में से कोई एक रैसलर अगले साल होने वाले WWE विमेंस रॉयल रम्बल को जीत कर विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करें।

फ़िलहाल ऐसा नहीं लगता है कि रोंडा जल्द अपनी चैंपियनशिप हारने वाली हैं और ऐसे में शार्लेट को ही रॉयल रम्बल जीत कर रोंडा को चैलेंज करना होगा। अगर इन दोनों का मुकाबला रैसलमेनिया को मेन इवेंट करता भी हैं तो फैंस को जरा भी परेशानी नहीं होगी। यह मुकाबला WWE विमेंस रेवोल्यूशन को और भी बड़ा बना देगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Topics you might be interested in:
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Fetching more content...