Create
Notifications

4 WWE Superstars जिन्होंने कंपनी में वापसी करने से इनकार कर दिया

WWE में नाया जैक्स और जैफ हार्डी जैसे सुपरस्टार्स ने वापसी करने से साफ इनकार कर दिया
WWE में नाया जैक्स और जैफ हार्डी जैसे सुपरस्टार्स ने वापसी करने से साफ इनकार कर दिया
Subham Pal
visit

WWE में हाल ही में Royal Rumble 2022 इवेंट का आयोजन देखने को मिला था। हालांकि, इस इवेंट के दौरान फैंस के कुछ पसंदीदा सुपरस्टार्स की वापसी नहीं हो पाई लेकिन इस इवेंट में हुए मेंस & विमेंस रंबल मैच के दौरान कुछ ऐसे सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिली थी जिसने सभी को हैरान कर दिया था। उदाहरण के लिए, इस इवेंट में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने 3 साल के लंबे अंतराल के बाद WWE में वापसी करके Royal Rumble विजेता बनते हुए सभी को हैरान कर दिया था।

इसके अलावा इस इवेंट में शेन मैकमैहन की भी वापसी देखने को मिली थी लेकिन हाल ही में कंपनी ने उन्हें रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया है। बता दें, पिछले कुछ समय में कई पूर्व सुपरस्टार्स से उनके कंपनी में वापसी करने को लेकर संपर्क किया गया था और इस दौरान कई सुपरस्टार्स ने कंपनी में वापसी करने से साफ इनकार कर दिया था। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 WWE Superstars का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने कंपनी में वापसी करने से इनकार कर दिया।

4&3- पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस द आइकॉनिक्स

The FOMO is real missing out on Hard to Kill but fear not! We are proudly STILL your @impactwrestling Knockouts World Tag Team Champions!! 🏆 https://t.co/iYclWS3Nep

केसी ली (पेयटन रॉयस) और जेसिका मैके (बिली के) वर्तमान समय में इम्पैक्ट रेसलिंग कंपनी का हिस्सा हैं और इस रेसलिंग कंपनी में ये दोनों सुपरस्टार्स इम्पैक्ट नॉकआउट्स टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं। बता दें, ये दोनों सुपरस्टार्स WWE में द आइकॉनिक्स नाम की टीम का हिस्सा थे और WWE में भी ये दोनों सुपरस्टार्स विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रहे थे।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि केसी ली & जेसिका मैके के इस साल विमेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बनने के लिए उनसे संपर्क किया गया था। हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स ने मैच लड़ने के लिए कंपनी में वापसी करने से इनकार कर दिया था। Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों सुपरस्टार्स का मानना है कि यह उनके WWE में वापसी करने का सही समय नहीं है।

2- पूर्व WWE सुपरस्टार नाया जैक्स

नाया जैक्स को नवंबर 2021 में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था। बता दें, नाया जैक्स ने हाल ही में रैने पैकेट के ओरल सेशंस पोडकास्ट पर खुलासा किया था कि उनसे इस साल Royal Rumble मैच में वापसी करने के बारे में संपर्क किया गया था। हालांकि, नाया जैक्स ने वापसी करने से साफ इनकार कर दिया।

बता दें, नाया जैक्स अपने WWE करियर के दौरान विमेंस Royal Rumble मैच के साथ-साथ साल 2019 मेंस रंबल मैच में कम्पीट करते हुए भी दिखाई दी थीं। इसके अलावा नाया अपने करियर के दौरान Raw विमेंस चैंपियन और विमेंस टैग टीम चैंपियन बनने में कामयाब रही थीं।

1- पूर्व WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी

WWE ने 9 दिंसबर को जैफ हार्डी को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया था। बता दें, रिलीज किये जाने से पहले जैफ एक लाइव इवेंट के दौरान हुए मैच को बीच में ही छोड़कर चले गए थे और इसके बाद वो दोबारा WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आए। हालिया रिपोर्ट्स की माने तो जॉन लॉरिनेटिस ने जैफ को कंपनी में वापसी करने के लिए मनाने की कोशिश की थी।

जैफ को वापसी के बाद हॉल ऑफ फेम में शामिल करने का ऑफर दिया गया था। हालांकि, जैफ हार्डी ने इस ऑफर को ठुकराते हुए कंपनी में वापसी करने से साफ इनकार कर दिया था। बता दें, जैफ के भाई मैट हार्डी AEW का हिस्सा हैं इसलिए ऐसा लग रहा है कि जैफ WWE के साथ नो कम्पीट क्लॉज खत्म होने के बाद AEW जॉइन कर सकते हैं।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now