Create

4 WWE Superstars जो वापसी करते हुए WrestleMania 38 मैच कार्ड का हिस्सा बनने में कामयाब हुए

WWE WrestleMania 38 इवेंट जरूर शानदार रहेगा
WWE WrestleMania 38 इवेंट जरूर शानदार रहेगा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania 38 के आयोजन में अब काफी कम समय बचा है। WWE ने दो दिनों के इस इवेंट के लिए कुछ जबरदस्त मैच तय कर दिए हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए WWE काफी महीनों से स्टोरीलाइन चला रहा है। अभी तक मैच कार्ड में 11 मुकाबले तय हो गए हैं। आगे जाकर कुछ और मैच बुक किए जा सकते हैं।

कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो लंबे समय से WWE में लगातार नजर आ रहे हैं और उन्हें अब WrestleMania के लिए मैच मिलेगा। हालांकि, कई रेसलर्स हैं जिन्होंने वापसी की और उन्हें बड़े इवेंट में मैच मिल गया। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने वापसी की और उन्हें WrestleMania में मैच लड़ने का मौका मिलेगा।

4- पैट मैकेफी

पैट मैकेफी (Pat McAfee) लगातार स्मैकडाउन (SmackDown) में कमेंट्री टीम के सदस्य के रूप में नजर आते हैं। पैट ने WWE में अपनी कमेंट्री से प्रभावित किया है। इस साल वो WrestleMania में मैच लड़ते हुए नजर आएंगे। उनका इन-रिंग रिटर्न देखने को मिलेगा। वो NXT में लड़ते हुए नजर आ रहे थे और फिर वो SmackDown के लिए कमेंट्री करते हुए नजर आने लगे।

इसी वजह से उनके रेसलिंग करियर पर रुकावट लग गई और फैंस उन्हें बड़े इवेंट में लड़ते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। कुछ समय पहले पैट के टॉक शो पर विंस मैकमैहन नजर आए थे और उन्होंने यहां खुश होकर पैट मैकेफी को WrestleMania में मैच लड़ने का ऑफर दिया। वो इसके लिए उत्साहित नजर आ रहे थे और बाद में उनके विरोधी के रूप में ऑस्टिन थ्योरी ने अपना नाम आगे रखा।

3- जॉनी नॉक्सविल

जॉनी नॉक्सविल ने Royal Rumble मैच में हिस्सा लिया था। इसी दौरान उनकी सैमी जेन के साथ दुश्मनी शुरू हो गई थी। मेंस Royal Rumble मैच के बाद कुछ हफ्तों तक जॉनी नजर नहीं आए। हालांकि, इस प्रसिद्ध एक्टर की SmackDown के एक एपिसोड में वापसी हुई जहां सैमी जेन अपनी आईसी टाइटल जीत का सेलिब्रेशन कर रहे थे।

उन्होंने जेन को चुनौती दी थी लेकिन पहले उन्होंने इसे स्वीकारा नहीं। बाद में जब सैमी अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हार गए तो उन्होंने मैच की चुनौती को स्वीकार कर लिया। सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविल के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दोनों के इस मैच को फैंस काफी पसंद करेंगे।

2- लोगन पॉल

लोगन पॉल पिछले साल WrestleMania सीजन का हिस्सा बने थे। लोगन कुछ समय पहले तक दिखाई नहीं दे रहे थे। हालांकि, रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के साथ दुश्मनी के दौरान द मिज़ अपने टैग टीम पार्टनर के रूप में लोगन पॉल को लेकर आए।

यहां लोगन की धमाकेदार वापसी हुई और WrestleMania 38 में अब उन्हें एक जबरदस्त मैच मिलने वाला है। लोगन पॉल पहली बार WWE की रिंग में मैच लड़ने वाले हैं और हर कोई उनके मैच के लिए उत्साहित नजर आ रहा है। यूट्यूबर का WWE में डेब्यू होना सही मायने में काफी बड़ी चीज़ है।

1- रोंडा राउजी

रोंडा राउजी ने WrestleMania 35 में मैच लड़ा था और इसके बाद वो काफी समय तक नजर नहीं आई थीं। राउजी एक लंबे ब्रेक पर चल गई थीं और Royal Rumble 2022 में उनकी वापसी देखने को मिली। उन्होंने विमेंस Royal Rumble मैच में शानदार प्रदर्शन किया और एक बड़ी जीत दर्ज की। इसी कारण WrestleMania में उन्हें शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस टाइटल मैच मिलेगा। इसी कारण उन्हें कंपनी के सबसे बड़े शो के मेन इवेंट में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है। इस मैच में सभी की नजरें उनपर रहने वाली हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...