Create

Royal Rumble 2022 के बाद 4 WWE Superstars जिनके खिलाफ Roman Reigns को जरूर लड़ना चाहिए

WWE Royal Rumble में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया
WWE Royal Rumble में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया

WWE Royal Rumble में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने काफी सारे फैंस को सरप्राइज किया। रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में ट्राइबल चीफ का एक अलग ही रूप देखने को मिला। उन्होंने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा था। यह मुकाबला काफी अच्छा रहा लेकिन अंत में रोमन ने सैथ को अपने सबमिशन में फंसाया। सैथ ने रोप्स को टच कर दिया लेकिन रेंस ने उन्हें अपने लॉक में से नहीं छोड़ा।

रेफरी ने 5 तक काउंट किया और फिर भी रेंस ने सैथ को लॉक से नहीं निकाला। इसी वजह से सैथ रॉलिंस को DQ द्वारा जीत मिली लेकिन रोमन रेंस ने अपने टाइटल को रिटेन किया। मैच के बाद ट्राइबल चीफ ने सैथ रॉलिंस की बुरी हालत की और उनपर लगातार चेयर से हमला किया। बाद में उन्होंने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के मैच में इंटरफेयर किया।

I knew it, I knew it!Paul Heyman and Roman Reigns orchestrated a master-plan and are back together.Brilliant. Brilliant. Brilliant.It all just feels right again.#RoyalRumble https://t.co/xmzdTTcgfM

इस मैच में रोमन की वजह से ब्रॉक लैसनर की हार हुई। ब्रॉक लैसनर ने Royal Rumble मैच जीता और उनका WrestleMania में रोमन से मैच हो सकता है। हालांकि, कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो रोमन रेंस के अगले चैलेंजर रह सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो Royal Rumble 2022 के बाद रोमन रेंस के अगले विरोधी रह सकते हैं।

1- WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक बार फिर मैच मिल सकता है। उन्हें यूनिवर्सल टाइटल मैच में जीत मिली थी और इसी वजह से वो एक बार फिर रोमन के खिलाफ मैच लड़ना डिजर्व करते हैं। मैच के बाद भी रोमन ने सैथ पर हमला किया था और यहां से उनके बीच फिर मैच टीज़ हो गया था।

WWE सऊदी अरब में अपना अगला इवेंट आयोजित करने वाला है। इस इवेंट के लिए सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है। सैथ और रोमन के बीच स्टोरीलाइन का सही तरह से अंत करना जरुरी है और इसी कारण सैथ को रोमन को फिर चैलेंज करना चाहिए।

2- बिग ई

2️⃣6️⃣ Big E 💪The odds-on favourite enters the match! #RoyalRumble https://t.co/qidHkiNhKw

बिग ई अब SmackDown ब्रांड का हिस्सा बन गए हैं। वो बेबीफेस के रूप में नजर आते हैं और फैंस उनका रोमन रेंस के खिलाफ मैच काफी पसंद करेंगे। बिग ई और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए दुश्मनी शुरू हो सकती है। वो Survivor Series 2021 में आमने-सामने आए थे।

वो मुकाबला जबरदस्त रहा था और फैंस ने इसकी काफी तारीफ की थी। इसी वजह से अगर रोमन रेंस और बिग ई एक बार फिर स्टोरीलाइन में आते हैं तो फैंस काफी ज्यादा खुश होंगे। बिग ई को रोमन जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ चैंपियनशिप मैच लड़ने से जरूर मदद मिलेगी।

3- ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर ने Royal Rumble मैच में चौंकाने वाली वापसी की थी। ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच मैच के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। दोनों ही दिग्गजों के बीच पहले कुछ मौकों पर मैच देखने को मिले हैं और उनके मुकाबले हमेशा ही रोचक रहते हैं।

इसी वजह से मैकइंटायर और रेंस को एक बार फिर आमने-सामने आना चाहिए। WrestleMania 38 से पहले दोनों ही सुपरस्टार्स को अच्छे मोमेंटम की जरूरत है और इसी वजह से उन्हें आमने-सामने आना चाहिए। दोनों कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स हैं और वो मिलकर SmackDown को व्यूअरशिप के मामले में फायदा करा सकते हैं।

4- सैंटोस इस्कोबर

सैंटोस इस्कोबर का जल्द ही मेन रोस्टर पर डेब्यू देखने को मिलेगा। इस सुपरस्टार ने NXT में जबरदस्त सफलता हासिल की थी और अब उम्मीद है कि उन्हें मेन रोस्टर में भी सफलता मिलेगी। सैंटोस ने सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए बताया कि मेन रोस्टर पर उनका डेब्यू होने वाला है।

सैंटोस इस्कोबर SmackDown का हिस्सा बन सकते हैं। वो यहां अपने फैक्शन के साथ डेब्यू कर सकते हैं और आकर ब्लडलाइन के साथ स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं। रोमन के साथ काम करने से हर एक सुपरस्टार को फायदा मिला है। अगर सैंटोस को अपने मेन रोस्टर करियर की शुरुआत में ही रोमन के खिलाफ लड़ने का मौका मिलता है तो यह काफी अच्छी चीज़ होगी।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment