4 WWE Superstars जिन्होंने Clash at the Castle में अपीयरेंस देकर फैंस को चौंकाया

Ujjaval
WWE Clash at the Castle में कई सुपरस्टार्स नजर आए
WWE Clash at the Castle में कई सुपरस्टार्स नजर आए

Clash at the Castle: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) इवेंट का कुछ घंटों पहले समापन देखने को मिला। इस इवेंट में कई जबरदस्त मैच बुक किए गए थे और WWE ने सही मायने में अपने इस इवेंट को देखने लायक बनाया। मुख्य शो में हुए सभी 6 मैचों ने फैंस का दिल जीता। इसके साथ ही कुछ सरप्राइज भी देखने को मिले।

शो के दौरान टायसन फ्यूरी नजर आए और उन्होंने पहले ही अपनी अपीयरेंस का ऐलान कर दिया था। इसके अलावा भी कुछ अन्य रेसलर्स ने आकर सभी को शॉक किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने Clash at the Castle में आकर सभी को चौंकाया।

4- WWE Clash at the Castle में कैरियन क्रॉस नजर आए

कैरियन क्रॉस के Clash at the Castle में नजर आने की कोई उम्मीद नहीं थी। दरअसल, उनका इस इवेंट में कोई मैच नहीं था और उन्होंने अपने रिटर्न के बाद से रोमन और मैकइंटायर की दुश्मनी में उतना इंटरफेयर भी नहीं किया था। इसके अलावा रिपोर्ट्स में बताया गया था कि वो यूके के इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगे।

शो के दौरान वो फैंस के बीच अपनी पत्नी स्कार्लेट के साथ बैठे हुए नजर आए। इसके अलावा उन्होंने रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के मैच में दखल भी दिया। वो ड्रू का ध्यान भटकाते हुए नजर आए और उन्होंने यहां से स्कॉटिश सुपरस्टार के खिलाफ अपने मैच के संकेत दे दिए हैं।

3- ब्रेट हार्ट की शॉकिंग अपीयरेंस

ब्रेट हार्ट ने Clash at the Castle शो का आनंद फैंस के बीच बैठकर लिया। दरअसल, उन्होंने इस चीज़ का ऐलान नहीं किया था और इसी कारण अचानक से उनका WWE के टेलीविजन पर नजर आना जरूर थोड़ा शॉकिंग था। वो किसी अन्य तरीके से Clash at the Castle का हिस्सा नहीं बने थे।

ब्रेट हार्ट का इस इवेंट में दिखाई देने का अलग ही महत्व था। दरअसल, वो यूके में हुए WWE के आखिरी इवेंट SummerSlam 1992 के मेन इवेंट मैच का हिस्सा थे। इसी कारण WWE ने उन्हें यहां लाकर शो को इंजॉय करने के लिए कहा और उनका सम्मान भी किया। यह एक अच्छी चीज़ थी।

2- जियोवानी विंची फिर से इम्पीरियम में शामिल हुए

गुंथर WWE में डेब्यू के बाद से ही अपने फैक्शन इम्पीरियम के साथ नजर आ रहे थे। इस फैक्शन में लुडविग काइजर (मार्सेल बर्थेल) और जियोवानी विंची (फेबियन एचनर) मौजूद थे। हालांकि, गुंथर के मेन रोस्टर डेब्यू पर उनके साथ सिर्फ बर्थेल थे, जिनका नाम बदलकर लुडविग काइजर कर दिया गया था।

दूसरी ओर फेबियन को रिपैकेज करते हुए जियोवानी विंची बना दिया गया था। वो NXT ब्रांड में नजर आ रहे थे। फैंस को इम्पीरियम में विंची की कमी नजर आ रही थी और इसे WWE ने पूरा कर दिया। उन्होंने तीनों साथियों को एक बार फिर टीवी पर दिखाया। इस चीज़ पर फैंस की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली क्योंकि किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी।

1- सोलो सिकोआ ने रोमन रेंस की मदद की

सोलो सिकोआ को WWE में ब्लडलाइन का अगला सदस्य माना जा रहा था। NXT में डेब्यू के बाद से सोलो ने प्रभावित किया था और फैंस उन्हें रोमन के साथ देखना चाहते थे। अब जाकर वो मौका आ गया। द उसोज़ किसी कारण से शो का हिस्सा नहीं बन पाए थे और रोमन के साथ पॉल भी नहीं थे।

इसी वजह से रेंस को एक साथी की जरूरत थी। इस दौरान सोलो सिकोआ ने उनकी मदद की और उन्हें ड्रू मैकइंटायर पर जीत दिलाई। यह देखकर हर कोई बहुत खुश हो गया था क्योंकि ब्लडलाइन में हर कोई सिकोआ को देखना चाहता था। रोमन और WWE ने इस डेब्यू के साथ फैंस को शॉक करते हुए उनकी इच्छा पूरी कर दी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
1 comment