Create
Notifications

4 WWE Superstars जिन्हें Money in the Bank 2022 में मैच जरूर मिलना चाहिए

WWE Money in the Bank के मैच कार्ड में इन सुपरस्टार्स को जगह मिलनी चाहिए
WWE Money in the Bank के मैच कार्ड में इन सुपरस्टार्स को जगह मिलनी चाहिए
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Money in the Bank 2022 की तैयारियां इन दिनों बहुत जोर-शोर से चल रही हैं, जिसके लिए अभी तक कई जबरदस्त मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) जैसे बड़े स्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

अभी प्रीमियम लाइव इवेंट से पूर्व Raw और SmackDown के एपिसोड्स बाकी हैं, इसलिए कई अन्य सुपरस्टार्स को भी मैच कार्ड में जगह मिलने की संभावना बनी हुई है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें Money in the Bank 2022 में मैच जरूर मिलना चाहिए।

#)WWE सुपरस्टार वीर महान

A warning in two languages.....that's a double threat. #carnage #mayhem #feartheveer #wwe #raw https://t.co/uP2sWR6FOn

भारतीय सुपरस्टार वीर महान WWE WrestleMania 38 के बाद हुई वापसी के पश्चात शानदार प्रदर्शन करते आए हैं और उनकी विनिंग स्ट्रीक है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही। वापसी के बाद उन्होंने द मिस्टीरियोज़ के लिए मुश्किलें बढ़ाई हुई थीं, जिनके खिलाफ वीर कई बड़ी जीत दर्ज कर चुके हैं।

Raw के हालिया एपिसोड में वीर ने पूरे रोस्टर को चुनौती देते हुए कहा था कि उन्हें हराना किसी के बस की बात नहीं है। उनका ओपन चैलेंज दर्शा रहा है कि उन्हें जल्द ही कोई बड़ा मैच मिलने वाला है और Money in the Bank 2022 में एक बड़ी जीत उन्हें और भी बड़ा सुपरस्टार सकती है।

#)इलायस

Ezekiel and Elias.Together again.#WWERaw https://t.co/lNMxrK1Fxw

आपको याद दिला दें कि इलायस ने कुछ समय पूर्व एक नए लुक और नए नाम, इजेक्यूल के साथ वापसी की थी। तभी से केविन ओवेंस ये साबित करने की कोशिश करते नजर आए हैं इलायस और इजेक्यूल एक ही व्यक्ति है, लेकिन Raw के हालिया एपिसोड में दोनों को अलग-अलग देख ओवेंस जैसे अपना आपा खो बैठे थे।

चूंकि इलायस की वापसी का एंगल इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प बना रहा है और इजेक्यूल के साथ ओवेंस की भिड़ंत पहले भी हो चुकी है। इसलिए WWE को Money in the Bank के लिए ओवेंस को इलायस के रूप में एक नया चैलेंजर देना चाहिए, जो अपने भाई इजेक्यूल का बदला लेने के इरादे से रिंग में उतरेंगे।

#)बैकी लिंच

EXCLUSIVE: Moments after losing to @WWEAsuka, a despondent @BeckyLynchWWE refuses to respond to @sarahschreib’s question. #WWERaw https://t.co/LhGhYAm5l3

आपको याद दिला दें कि बैकी लिंच, WrestleMania 38 में बियांका ब्लेयर के हाथों अपने Raw विमेंस टाइटल को हार बैठी थीं। उसके बाद का समय उनके लिए संघर्ष भरा रहा है। हालांकि मेनिया के बाद उन्हें अधिकांश मुकाबलों में हार के लिए बुक किया गया है, लेकिन इसका उनके कैरेक्टर पर ज्यादा बुरा असर नहीं पड़ा है।

बैकी लगातार हार झेलने के WWE की टॉप विमेंस सुपरस्टार्स में से एक बनी हुई हैं और कई प्रयासों के बाद भी Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट के बाउट कार्ड में जगह नहीं बना पाई हैं। मगर जिस तरह Raw के हालिया एपिसोड में वो गुस्से में नजर आईं, उसे देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे बैकी हर हालत में प्रीमियम लाइव इवेंट के मैच कार्ड में जगह बनाना चाहती हैं। इसलिए संभव है कि अगले हफ्ते Raw में उनकी ये इच्छा पूरी हो सकती है।

#)रिडल

रैंडी ऑर्टन की चोट के कारण अब RK-Bro टीम खत्म हो गई है, जिसके बाद रिडल को एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर पुश देने की कोशिश की गई है। इस बीच उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिला, जिसमें चाहे उन्हें हार मिली लेकिन उन्होंने ट्राइबल चीफ का जीत पाना मुश्किल कर दिया था।

Raw के हालिया एपिसोड में ओमोस के खिलाफ हार के कारण वो MITB लैडर मैच में प्रवेश नहीं कर पाए थे। उन्होंने दोबारा रोमन रेंस को चैलेंज करने का दावा किया, लेकिन सैथ रॉलिंस ने उनपर अटैक कर दिया।

रॉलिंस पहले ही लैडर मैच में जगह बना चुके हैं और उनका रिडल पर अटैक करना इस बात के संकेत हैं कि अगले हफ्ते Raw में उनके बीच कुछ धमाकेदार सैगमेंट देखने को मिल सकता है। रॉलिंस के साथ एंगल को देखते हुए संभव है कि रिडल को अभी भी लैडर मैच में प्रवेश मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...