जानिए कौन से 4 WWE Superstars हैं जिन्हें हर हाल में 2024 में चैंपियन बनना चाहिए 

WWE सुपरस्टार्स को टाइटल जीतने पर फायदा होता है (Photos: Johnny Gargano and LA Knight Instagram)
WWE सुपरस्टार्स को टाइटल जीतने पर फायदा होता है (Photos: Johnny Gargano and LA Knight Instagram)

WWE Superstars who need to win championship in 2024: WWE के पास ना तो चैंपियनशिप की कमी है और ना ही उसके लिए प्रयास करने वाले सुपरस्टार्स की क्योंकि कंपनी के पास एक भरा पूरा रोस्टर है। ऐसे में हर सुपरस्टार उसके लिए प्रयास कर सकता है। इसके बावजूद ऐसे कई रेसलर्स हैं जिनके पास टैलेंट है लेकिन उनके पास इस समय कोई चैंपियनशिप नहीं है।

वह इसको जीतने का प्रयास करते रहे हैं लेकिन उसमें उन्हें सफलता नहीं मिली है। कंपनी चाहे तो उन्हें मौके देकर इस प्रयास को सफल बना सकती है। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे चार रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें 2024 में चैंपियन जरूर ही बनना चाहिए।

#4 और #3 WWE में टैग टीम चैंपियनशिप जीतकर जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा 2024 को और बेहतर बना सकते हैं

जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा DIY नाम की टैग टीम का हिस्सा हैं। यह दोनों कभी NXT में साथ काम करते थे। उसके बाद यह अलग हुए और मेन रोस्टर में यह बाद में साथ आ गए थे। इस समय यह दोनों SmackDown का हिस्सा हैं और मौजूदा WWE टैग टीम चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर के साथ एक टैग टीम मैच लड़ने वाले हैं।

यह मैच आने वाले SmackDown में होने वाला है। जॉनी और टॉमैसो NXT में टैग टीम चैंपियनशिप और NXT चैंपियनशिप को अपने नाम कर चुके हैं। ऐसे में उनके लिए मेन रोस्टर में यह टैग टीम चैंपियनशिप जीतना बेहद खास होगा क्योंकि यह 2024 में उनका पहला चैंपियनशिप गोल्ड होगा। इसको जीतने के बाद वह फिर से नए कीर्तिमान बना सकते हैं जैसे उन्होंने NXT के दिनों में स्थापित किए थे।

#2 डकोटा काई को 2024 में WWE में एक सिंगल्स चैंपियनशिप जीतकर अपना हुनर दिखाना चाहिए

डैमेज कंट्रोल के साथ काम कर रहीं डकोटा काई के पास जबरदस्त हुनर है। उन्होंने NXT में विमेंस टैग टीम टाइटल जीता था और मेन रोस्टर में भी वह ऐसा कर चुकी हैं। वह अबतक कंपनी में सिंगल्स चैंपियनशिप नहीं जीत सकी हैं जो काफी हैरान करने वाली बात है। उन्हें हाल में हुए Raw में Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई करने वाले एक ट्रिपल थ्रेट मैच में लड़ने का मौका मिला था जहां वह हार गई थीं

2024 में कई रेसलर्स को मौके मिल रहे हैं तो ऐसे में डकोटा काई को भी खुद को साबित करने का मौका मिलना चाहिए। वह इस समय भले ही डैमेज कंट्रोल ग्रुप का हिस्सा हैं लेकिन वह सिंगल्स चैंपियनशिप जीत सकती हैं और उसको अच्छे से डिफेंड भी कर सकती हैं। इसलिए उन्हें खुद को साबित करने और फैंस को एंटरटेन करने के लिए यह टाइटल जीतने का मौका दिया जाना चाहिए।

#1 WWE मेगास्टार एलए नाइट ने मेन रोस्टर में कोई चैंपियनशिप नहीं जीती है

एलए नाइट और चैंपियनशिप गोल्ड के बीच में अबतक बहुत बड़ा फासला रहा है। वह NXT में भले ही मिलियन डॉलर चैंपियनशिप जीतने में सफल रहे थे पर वह कोई भी बड़ी चैंपियनशिप जीतने में असफल रहे हैं। ऐसा नहीं है कि उन्हें इसके लिए मौके नहीं मिले क्योंकि 2024 में ही हुए Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्होंने एक फैटल 4वे मैच में हिस्सा लिया था जहां वह अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत सकते थे।

रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स, और रैंडी ऑर्टन के रूप में विरोधियों का सामना करते हुए नाइट अपने लक्ष्य को पाने में कामयाब नहीं रहे थे। इस समय उनकी स्टोरी मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल से चल रही है। वह इस समय उनकी चैंपियनशिप को अपने नाम करना चाहते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह आने वाले किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में इसको जीतकर 2024 में अपने सपने को पूरा कर पाएंगे या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now