Create
Notifications

4 सुपरस्टार्स जो WWE से रिलीज होने के बाद अपने जीवनसाथी से अलग हो गए

वर्तमान और पूर्व WWE सुपरस्टार्स
वर्तमान और पूर्व WWE सुपरस्टार्स
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE ने इस साल कई सारे सुपरस्टार्स को रिलीज किया है। पिछले साल WWE ने ढेरों सुपरस्टार्स को निकालने का निर्णय लिया था। सभी को लग रहा था कि अब कोई भी रिलीज नहीं होगा लेकिन 2021 में अबतक कंपनी ने 40 के करीब सुपरस्टार्स रिलीज कर दिए हैं। साल की शुरुआत में लार्स सुलिवन (Lars Sullivan) को बाहर किया गया था।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना की पत्नी शे शारियटज़देह के बारे में 5 बातें जो शायद आपको पता नहीं होगी

इसके बाद कई सारे सुपरस्टार्स को WWE से निकाला गया। WWE को प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी माना जा सकता है। इस दौरान कंपनी के दुनियाभर के सबसे जबरदस्त सुपरस्टार्स काम करते हैं। कई बार सुपरस्टार्स रिलेशनशिप में आ जाते हैं। WWE में अभी कई सारे कपल्स मौजूद हैं। इस दौरान कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी हैं जो अभी WWE से जा चुके हैं जबकि उनके जीवनसाथी कंपनी में शामिल हैं।

4- WWE सुपरस्टार निकी क्रॉस और किलियन डैन

किलियन डैन और निकी क्रॉस की जोड़ी से काफी फैंस परिचित होंगे। निकी क्रॉस इस समय Raw ब्रांड का हिस्सा बनी हुई हैं और शानदार काम कर रही हैं। इसके बावजूद उनके जीवनसाथी किलियन डैन को हाल ही में WWE ने रिलीज किया है। इस NXT सुपरस्टार ने 2016 में WWE के अंदर कदम रखा था।

ये भी पढ़ें:- 2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE से जाने के बाद जबरदस्त सफलता मिली और 2 जिनका करियर बर्बाद हो गया

2021 में उनके WWE में सफर का अंत हो गया। हालांकि, निकी क्रॉस अभी कंपनी में काम कर रही हैं। हाल ही में वो अपना नया कैरेक्टर लेकर आई हैं और फैंस को यह गिमिक जरूर पसंद आया है। खैर, यह कपल अब WWE में साथ नहीं है लेकिन उम्मीद है कि दोनों को अपने रेसलिंग करियर में जबरदस्त सफलता मिलेगी। किलियन किसी अन्य प्रमोशन में जाकर अपने करियर को आगे बढ़ा सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

3- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और मरीना शफीर

मरीना शफीर ने WWE के साथ 2018 में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। शफीर और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने . दिसंबर 2015 में सगाई की थी और फिर 2018 में उन्होंने शादी की। वो NXT में शायना बैजलर और जैसमिन ड्यूक के साथ नजर आती थीं। उन्होंने WWE से पहले मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में हाथ आजमाया था।

हाल ही में WWE ने मरीना को रिलीज करने का निर्णय लिया। हालांकि, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग WWE का हिस्सा बने हुए हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी नई फैक्शन की शुरुआत भी की। रॉड्रिक और मरीना कुछ समय पहले टेलीविजन पर साथ दिखाई भी दिए थे। इसके बावजूद WWE ने फेमस कपल को रिलीज करने का निर्णय लिया।

2- एंड्राडे और शार्लेट फ्लेयर

एंड्राडे और शार्लेट फ्लेयर की जोड़ी फैंस के बीच काफी ज्यादा फेमस है। एंड्राडे को WWE ने अक्टूबर 2020 में टेलीविजन से हटा दिया था। वो काफी समय तक WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे लेकिन उनका उपयोग नहीं किया जा रहा था। खैर, 2021 की शुरुआत में एंड्राडे ने WWE से रिलीज की मांग की।

मार्च 2021 में WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया। WWE से जाने के बाद उन्होंने ऑल एलीट रेसलिंग में अपना डेब्यू किया। दूसरी ओर शार्लेट फ्लेयर अभी WWE का हिस्सा बनी हुई हैं और जबरदस्त काम कर रही हैं। अलग प्रमोशन्स में होने के बावजूद वो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

1- एलिस्टर ब्लैक और जेलिना वेगा

जेलिना वेगा को WWE ने नवंबर 2020 में रिलीज करने का निर्णय ले लिया था। इसके बावजूद उनके पति एलिस्टर ब्लैक कंपनी का हिस्सा बने हुए थे। वो टेलीविजन पर दिखाई नहीं देते थे लेकिन वो कंपनी का हिस्सा बने हुए थे। WrestleMania 37 के कुछ समय बाद उन्होंने अपनी वापसी की और नए गिमिक को लेकर आए।

उन्होंने वापसी करते हुए बिग ई पर हमला किया था लेकिन इसके बाद अचानक से WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया था। दोनों ही WWE से जा चुके थे लेकिन हाल ही में जेलिना वेगा ने SmackDown के एपिसोड में अपनी चौंकाने वाली वापसी की। अभी ब्लैक WWE का हिस्सा नहीं है जबकि वेगा ने कंपनी में शानदार वापसी की।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...