Create

4 WWE Superstars जिनके साथ Brock Lesnar की टीम सबको पसंद आएगी

ब्रॉक लैसनर की इन WWE सुपरस्टार्स के साथ टीम फैंस को पसंद आएगी?
ब्रॉक लैसनर की इन WWE सुपरस्टार्स के साथ टीम फैंस को पसंद आएगी?
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE का प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में एक अलग स्थान है, जहां दुनिया के कई टॉप रेसलर्स काम करते हैं। इन्हीं में से एक नाम ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का भी है, जो पिछले कई सालों से इस इंडस्ट्री के सबसे बहुचर्चित प्रो रेसलर्स में से एक बने हुए हैं। उन्होंने एक सिंगल्स परफॉर्मर के तौर पर अपार सफलता प्राप्त की है और बहुत कम मौकों पर उन्हें टैग टीम मैचों में लड़ते देखा गया है।

वो अपने करियर में कुछ मौकों पर एडी गुरेरो और बतिस्ता जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ टीम बना चुके हैं, लेकिन मौजूदा रोस्टर में भी ऐसे कई नाम हैं जिनकी लैसनर के साथ टीम लोगों को काफी पसंद आएगी। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी लैसनर के साथ टीम फैंस को बहुत पसंद आएगी।

#)WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

2 years ago, Drew McIntyre dethroned Brock Lesnar to become the WWE champion in the main event of Wrestlemania in front of no crowd. One of my favorite moments in wrestling. 💙 https://t.co/xF7rhmj9Ic

ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर की अभी तक की एकमात्र वन-ऑन-वन भिड़ंत WrestleMania 36 में हुई थी, जिसमें मैकइंटायर जीत दर्ज कर नए WWE चैंपियन बने थे। लैसनर को मैकइंटायर के साथ काम करना पसंद है और मेनिया के उस मैच में द बीस्ट ने स्कॉटिश सुपरस्टार को मजबूत दिखाने की भरपूर कोशिश की थी।

काफी समय पहले मैकइंटायर ने अपने 3MB के दिनों को याद करते हुए बताया था कि लैसनर ने उनसे कहा था कि वो क्यों अपना टैलेंट खराब कर रहे हैं। एक रेसलर के तौर पर लैसनर, मैकइंटायर का सम्मान करते हैं और WrestleMania 36 के मैच में उनकी इन-रिंग केमिस्ट्री को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी टीम अन्य सभी सुपरस्टार्स के छक्के छुड़ा सकती है।

#)सैथ रॉलिंस

Seth Rollins and Brock Lesnar really went out there and opened #Wrestlemania in the best way possible. https://t.co/G1gkFALEXu

सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर काफी समय से WWE के टॉप सुपरस्टार्स में शामिल रहे हैं और 2019 में उनकी फ्यूड फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी। रॉलिंस खुद बता चुके हैं कि लैसनर के साथ उनके संबंध काफी अच्छे हैं और उन्होंने WrestleMania 35 के मैच के बाद साथ बैठकर बियर भी पी थी।

जब 2 रेसलर्स एकसाथ काम करना पसंद कर रहे हों तो इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में खड़े हैं या एक टीम के तौर पर। रॉलिंस और द बीस्ट की इन-रिंग स्किल्स वर्ल्ड-क्लास हैं, इसलिए उनकी हाई-प्रोफाइल टीम फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बन सकती है।

#)बॉबी लैश्ले

एक समय था जब पूरा प्रो रेसलिंग यूनिवर्स ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले को रिंग में भिड़ते देखना चाहता था। उन्होंने Day1 प्रीमियम लाइव इवेंट के WWE चैंपियनशिप मैच में पहली बार एकसाथ रिंग शेयर की, लेकिन उनकी पहली वन-ऑन-वन भिड़ंत Royal Rumble 2022 में हुई, जिसमें दोनों के बीच बहुत जबरदस्त मुकाबला लड़ा गया।

मगर सोचिए अगर ये दोनों ताकतवर सुपरस्टार्स एक-दूसरे के साथ टीम बना लें तो क्या होगा। लैश्ले और लैसनर MMA बैकग्राउंड से आते हैं और दोनों अपनी ताकत के दम पर आज तक अपने विरोधियों की पीट-पीटकर बुरी हालत करते आए हैं। इसलिए उनकी टीम की ताकत के आगे महान टैग टीम सुपरस्टार्स के लिए भी टिक पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

#)रोमन रेंस

ब्रॉक लैसनर ने साल 2012 में WWE में वापसी की थी और उस साल रोमन रेंस ने अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। उसके बाद दोनों का करियर बहुत जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ा है और दोनों ने कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। रेंस और लैसनर आज तक कई मैचों में एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं।

WrestleMania 31, मेनिया 38 और मेनिया 34 की बात करें या Crown Jewel 2021 और SummerSlam 2018 की, सभी में उनके बीच शानदार एक्शन देखे को मिला है। उन्हें एक-दूसरे के साथ काम करने का काफी अनुभव हासिल है और कंपनी के 2 सबसे बड़े सुपरस्टार्स की टीम को फैंस से जाहिर तौर पर बहुत प्यार मिलेगा।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...