Create
Notifications

4 WWE Superstars जिन्हें अभी हील टर्न बिल्कुल भी नहीं लेना चाहिए 

ड्रू मैकइंटायर फिर से बेबीफेस चैंपियन बनने के लिए तैयार हैं
ड्रू मैकइंटायर फिर से बेबीफेस चैंपियन बनने के लिए तैयार हैं
Prajwal Tripathi

WWE दो वीकली शो रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (Smackdown) के साथ महीने में लगभग एक बार प्रीमियम लाइव इवेंट लेकर आती है जिसमें फेस और हील सुपरस्टार शामिल होते हैं। किसी भी शो को बड़ा बनाने में जितने फेस किरदार महत्वपूर्ण होते हैं उतने ही हील किरदार भी महत्व रखते हैं।

Smackdown में रोमन रेंस सबसे बड़े हील किरदार हैं वहीं ड्रू मैकइंटायर Smackdown रोस्टर के सबसे बड़े फेस कैरेक्टर हैं। Raw में कोडी रोड्स सबसे बड़े फेस सुपरस्टार थे लेकिन पैक्टोरल मसल में चोट के कारण कोडी रोड्स को सर्जरी करवानी पड़ी जिसके कारण रोड्स लगभग 9 महीनों तक WWE से बाहर रहेंगे।

इस समय SmackDown में पहले से ही फेस सुपरस्टार्स की कमी थी और अब रोड्स के बाहर होने से Raw के लिए भी दिक्कत शुरू हो गई है। इसी वजह से इस आर्टिकल में हम उन सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें हील टर्न नहीं लेना चाहिए।

#4 पूर्व WWE विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस ने इसी साल Royal Rumble के दौरान ऑन स्क्रीन थेरेपी सेशन में वापसी की थी। ब्लिस ने फरवरी में Elimination Chamber में भाग लिया जिसके बाद वो सीधे WrestleMania के बाद नजर आईं थी। वापसी के बाद ब्लिस नए थीम सॉन्ग,नए रिंग गियर और एक स्वीट स्माइल के साथ दिख रही हैं। हालांकि एलेक्सा ब्लिस की डॉल लिली अभी भी उनके साथ है लेकिन वह अभी फेस कैरेक्टर हैं।

ब्लिस को फेस के रूप में ही काम करना चाहिए, क्योंकि Raw विमेंस डिवीजन में फेस से ज्यादा हील रेसलर्स हैं। बियांका ब्लेयर के बाद एलेक्सा ब्लिस WWE की विमेंस डिवीजन की टॉप फेस सुपरस्टार हैं और निश्चित ही उनकी नजर जल्द ही विमेंस चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल होने पर होगी।

#3 पूर्व टैग टीम चैंपियन रिडल

रिडल के हील टर्न की कोई खबर नहीं है
रिडल के हील टर्न की कोई खबर नहीं है

रिडल ने मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद खुद को बेहतरीन ढंग से आगे बढ़ाया है। रिडल अभी तक यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप और Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीत चुके हैं। रिडल के लंबे समय से ब्लडलाइन के साथ फ्यूड और काबिलियत ने उन्हें मेन इवेंट फेस सुपरस्टार बना दिया है।

रिडल का फेस कैरेक्टर में काम बहुत ही शानदार रहा है। फैंस को उनका मजाक, नासमझी और चुलबुलापन बहुत ही पसंद आता है। WWE में हर साल एक या दो मेन इवेंट स्टार्स बनते दिखाई देते हैं। कोडी रोड्स वापसी के बाद मेन इवेंट सुपरस्टार बन गए हैं, वहीं रिडल भी रैंडी ऑर्टन की मदद से एक और मेन इवेंट स्टार बन गए हैं।

#2 पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

"Put me in the match."@DMcIntyreWWE feels like he should be going to #MITB. #SmackDown https://t.co/3mUI6IfAHl

ड्रू मैकइंटायर ने कुछ सालों पहले WWE में वापसी के बाद 2020 में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद उन्हें ज्यादा अच्छे फ्यूड नहीं मिले और हैप्पी कॉर्बिन के साथ बहुत ही खराब फ्यूड ने स्थिति और भी खराब कर दी। ड्रू मैकइंटायर कुछ समय से बड़े फ्यूड के संकेत दे रहे हैं। मैकइंटायर का अगला निशाना रोमन रेंस और ब्लडलाइन हैं जिनके खिलाफ वो WrestleMania Backlash में दिख चुके हैं।

अपने पहली वर्ल्ड चैंपियनशिप के दौरान फेस मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE यूनिवर्स को अपनी काबिलियत दिखा दी थी जिसके बाद से उन्हें फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिलता आया है। मैकइंटायर साफ कर चुके है कि वो फैंस के सामने वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहते हैं जिसका सीधा मतलब है कि स्कॉटिश वारियर लंबे समय तक फेस कैरेक्टर ही रहने वाले हैं।

#1 पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स
WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में शामिल हैं जिनके हील और फेस किरदारों को फैंस बहुत पसंद करते हैं। एजे स्टाइल्स एक बहादुर और जबरदस्त सुपरस्टार हैं। उनके फेस किरदार पर हाई फ्लाई मूव अच्छे लगते हैं।

स्टाइल्स पहले हील के रूप में दिख चुके हैं लेकिन WWE में उन्हें ज्यादा सफलता फेस बनकर ही मिली है। रोस्टर में टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स की कमी के कारण एजे स्टाइल्स अभी हील टर्न करते हुए नजर नहीं आएंगे। हाल ही में ओमोस के साथ फ्यूड के दौरान उन्होंने फेसटर्न किया था। स्टाइल्स के टॉप बेबीफेस होने के कारण वो भविष्य में रोमन रेंस के खिलाफ भी दिख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...