Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 WWE सुपरस्टार्स जो इस समय चोटिल होने के बावजूद काम कर रहे हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
24 Oct 2018, 12:31 IST

There are a number of WWE stars working through injuries right now

प्रोफेशनल रैसलिंग हो या फिर कोई भी खेल, हार-जीत हर खेल का अहम हिस्सा होता है लेकिन इसका दूसरा सबसे बड़ा हिस्सा चोट भी हैं। रैसलिंग समेत जो भी खेल होते हैं उनमें कभी ना कभी खिलाड़ी को चोट से जूझना पड़ता है। यह चोटें कभी-कभी इतनी गंभीर होती हैं कि एक खिलाड़ी का करियर का खत्म कर देती हैं।

वर्तमान में WWE में साशा बैंक्स, सैमी जेन और केविन ओवंस ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जो चोट के कारण रिंग में नज़र नहीं आ रहे हैं। वहीं इस हफ्ते हुई मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस भी घातक बीमारी के चलते कुछ समय के लिए WWE से बाहर हो गए हैं।

इसके अलावा WWE में इस समय कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो इस समय चोटिल हैं लेकिन बावजूद इसके वह रोस्टर पर लगातार काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो चोटिल होने के बावजूद रोस्टर पर लगातार काम कर रहे हैं। यहां एक चीज ध्यान देने वाली यह है कि इन सुपरस्टार्स की चोटों की WWE ने अभी तक पुष्टि नहीं है लेकिन WWE यूनिवर्स में इनकी चोटों की अफवाहें काफी तेजी से चल रही हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun Strowman is struggling with a knee injury

पिछले कुछ हफ्तों से ब्रॉन स्ट्रोमैन घुटने की चोट से परेशान हैं। कुछ हफ्ते पहले रॉ में उन्होंने डीन एम्ब्रोज़ का सामना किया था लेकिन इस हफ्ते वह किसी मुकाबले में शामिल नहीं थे हालांकि ड्रू मैकइंटायर के साथ उनका छोटा सा सैगमेंट जरूर था।

हमारे ख्याल से यह स्ट्रोमैन की चोट ही है जिसकी वजह से वह रॉ में रिंग एक्शन से दूर हैं। फिलहाल ब्रॉन स्ट्रोमैन सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल इवेंट के लिए तैयारी कर रहे हैं। यहां वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर से मुकाबला करेंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...