Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने विंस मैकमैहन के ऊपर अटैक किया है

Enter caption
Kshitij Gupta
ANALYST
Modified 28 Dec 2018, 17:13 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

25 दिसम्बर को क्रिसमस के मौके पर हुए स्मैकडाउन लाइव के इवेंट में विंस मैकमेहन ने एजे स्टाइल्स को जोरदार थप्पड़ मारकर उन्हें प्रेरित करने की कोशिश की थी लेकिन उनकी ये हरकत उन्हीं पर भारी पड़ गई क्योंकि एजे स्टाइल्स ने उनके इस थप्पड़ का जवाब जोरदार मुक्का मारकर विंस को दिया और विंस को फर्श पर गिरा दिया।

आइये बात करते हैं एजे स्टाइल्स के अलावा ऐसे सुपरस्टार्स की जिन्होनें हाल के वर्षों में WWE के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति विंस मैकमेहन पर हमला कर अपनी फ्रस्ट्रेशन को दूर किया है।

सीएम पंक-

Enter caption

सीएम पंक को विंस मैकमेहन के साथ रिंग के अलावा रियल लाइफ में भी बहुत फ्रस्ट्रेशन थी। 'द समर ऑफ़ पंक' के दौरान विंस मैकमेहन ने टेलीविज़न पर अपनी वापसी की और सीएम पंक को उनके विलेन की छवि से बाहर निकालने के लिए सीएम पंक को एक गुड गाय बताया और इसी बीच पंक ने विंस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

सीएम पंक ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि विंस मैकमेहन पिछले कई सालों से उन्हें किसी भी बातों पर थप्पड़ मारते चले आ रहे थे इसीलिए उन्होंने विंस मैकमेहन को सेगमेंट के दौरान ही जोरदार थप्पड़ मारकर इसका बदला ले लिया। हालाँकि इस हरकत के बाद दोनों के बीच मैच भी हुआ जो विंस मैकमेहन का आखिरी मैच था।


केविन ओवेंस

Enter caption

समरस्लैम 2017 के बाद जब अचानक स्मैकडाउन लाइव की टीआरपी लगातार गिरने लगी थी तब अचानक ही केविन ओवेंस ने विंस मैकमेहन को जोरदार थप्पड़ मारकर सभी का ध्यान ब्लू ब्रांड (स्मैकडाउन) की तरफ खींचा। WWE के सबसे यादगार पलों में से एक पल ये भी था। विंस मैकमेहन ने केविन ओवेंस को कंपनी से बाहर निकालने की धमकी दी थी, यदि वे कंपनी के खिलाफ मुकदमा दायर करते तो। इस पर केविन ओवेंस को गुस्सा आ गया और उन्होंने WWE के मालिक को जबरदस्त लात और मुक्के मार दिए।

1 / 2 NEXT
Published 28 Dec 2018, 17:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit