Create

4 बड़े WWE Superstars जो अकेले ही Roman Reigns के फैक्शन का बुरा हाल करने की क्षमता रखते हैं 

WWE में ब्रॉक लैसनर और द ब्लडलाइन के बीच दुश्मनी देखने को मिल चुकी है
WWE में ब्रॉक लैसनर और द ब्लडलाइन के बीच दुश्मनी देखने को मिल चुकी है
Subham Pal

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त कंपनी के सबसे बड़े फैक्शन द ब्लडलाइन के लीडर हैं। रोमन रेंस के अलावा इस फैक्शन में द उसोज (The Usos), सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और सैमी जेन (Sami Zayn) मौजूद हैं। देखा जाए तो यह फैक्शन अस्तित्व में आने के बाद से ही कई सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला करके उनका बुरा हाल करते हुए दिखाई दे चुकी है।

हालांकि, कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो कि अकेले ही ब्रॉल में द ब्लडलाइन का बुरा हाल करने की क्षमता रखते हैं। कुछ सुपरस्टार्स WWE टेलीविजन पर ऐसा करके भी दिखा चुके हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि अकेले ही द ब्लडलाइन का बुरा हाल करने की क्षमता रखते हैं।

4- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

youtube-cover

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने कुछ समय पहले द ब्लडलाइन के साथ फिउड की शुरूआत की थी। इसके बाद Clash at the Castle में रोमन रेंस ने सोलो सिकोआ की मदद से ड्रू मैकइंटायर को हराया था। बता दें, इस इवेंट से पहले पहले ड्रू मैकइंटायर ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में द ब्लडलाइन का अकेले ही बुरा हाल कर दिया था।

ड्रू मैकइंटायर ने सबसे पहले पार्किंग लॉट में रोमन रेंस को अपने हमले का शिकार बनाया था। इसके बाद उन्होंने एरीना में एंट्री करने के बाद अकेले ही बाकी द ब्लडलाइन मेंबर्स द उसोज और सैमी जेन पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका भी बुरा हाल कर दिया था। अगर WWE में ड्रू मैकइंटायर का द ब्लडलाइन के साथ फिउड जारी रहता है तो संभव है कि द स्कॉटिश साइकोपैथ एक बार फिर द ब्लडलाइन का बुरा हाल करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार ओमोस

ओमोस इस वक्त WWE में मौजूद सबसे लंबे सुपरस्टार हैं और उन्हें कंपनी में मौजूद सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में भी गिना जाता है। बता दें, अभी तक WWE में ओमोस का द ब्लडलाइन के साथ फिउड देखने को नहीं मिला है। बता दें, ओमोस के डेब्यू के बाद से ही दूसरे सुपरस्टार्स के लिए उन्हें डोमिनेट करना काफी मुश्किल रहा है।

यही कारण है कि अगर ओमोस का रोमन रेंस और उनके साथियों के साथ आमना-सामना होता है तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि ओमोस अकेले ही इन सभी सुपरस्टार्स पर भारी पड़ेंगे। यह देखना रोचक होगा कि WWE भविष्य में ओमोस और रोमन रेंस के बीच दुश्मनी की शुरूआत करती है या नहीं। बता दें, WWE में अभी तक बॉबी लैश्ले को ही ओमोस को हराने में कामयाबी मिल पाई है।

2- WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन

youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस हफ्ते Raw में वापसी के बाद कई सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला करते हुए बवाल मचा दिया था। बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन इससे पहले भी अपने WWE करियर के दौरान कई मौकों पर सुपरस्टार्स पर अकेले ही हमला करते हुए दिखाई दे चुके हैं। यही कारण है कि अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन का द ब्लडलाइन से सामना होता है तो वो उनपर भी खतरनाक हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन इस हफ्ते SmackDown का हिस्सा बनने वाले हैं। WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और बाकी द ब्लडलाइन मेंबर्स भी इसी ब्रांड का हिस्सा हैं। यही कारण है कि आने वाले समय में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द ब्लडलाइन का आमना-सामना देखने को मिल सकता है।

1- ब्रॉक लैसनर WWE में रोमन रेंस & टीम की हालत खराब करते हुए दिखाई दे चुके हैं

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर को WWE इतिहास के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। अपने करियर के दौरान वो कई बड़े सुपरस्टार्स का बुरा हाल करते हुए दिखाई दे चुके हैं। देखा जाए जाए तो WWE में काफी सारे ऐसे पल देखने को मिल चुके हैं जब कई सुपरस्टार्स मिलकर भी ब्रॉक लैसनर पर दबदबा बना नहीं पाए थे।

वहीं, ब्रॉक लैसनर दूसरे सुपरस्टार्स के अलावा द ब्लडलाइन की हालत भी खराब करते हुए दिखाई दे चुके हैं। एक ऐसा ही पल 17 दिंसबर 2021 को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान देखने को मिला था जहां लैसनर ने अकेले ही रोमन रेंस और द उसोज पर बुरी तरह हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। बता दें, ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं और उनकी सऊदी अरब में होने वाले इवेंट के लिए WWE में वापसी हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...