4 बड़े WWE Superstars जो मेन रोस्टर में Gunther को पहली हार दे सकते हैं 

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर, गंथर को मेन रोस्टर में हराने वाले पहले सुपरस्टार बन सकते हैं
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर, गंथर को मेन रोस्टर में हराने वाले पहले सुपरस्टार बन सकते हैं

WWE सुपरस्टार गंथर (Gunther) का हाल ही में मेन रोस्टर डेब्यू देखने को मिला। बता दें, गंथर ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के जरिए अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और डेब्यू के बाद उन्होंने एक लोकल टैलेंट को आसानी से हराया था। ऐसा लग रहा है कि गंथर को मेन रोस्टर में डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुकिंग मिलने वाली है इसलिए दूसरे सुपरस्टार्स के लिए उन्हें हराना काफी मुश्किल होगा।

देखा जाए तो गंथर हमेशा के लिए अनडिफिटेड नहीं रह सकते हैं और उन्हें एक दिन किसी-न-किसी सुपरस्टार के खिलाफ हार जरूर मिलेगी। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि मेन रोस्टर में कौन गंथर को हराने वाला पहला सुपरस्टार बनता है। देखा जाए तो मेन रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो गंथर को हराने की क्षमता रखते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि मेन रोस्टर में गंथर को पहली हार दे सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें पिछले कुछ सालों में काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी गई है और यही कारण है कि वर्तमान समय में वो कंपनी के सबसे बड़े डोमिनेंट सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। बता दें, पिछले काफी समय से कोई भी सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को हरा नहीं पाया है और इस दौरान मैकइंटायर अकेले ही कई सुपरस्टार्स पर दबदबा बनाते हुए दिखाई दिए हैं।

यही कारण है कि अगर ड्रू मैकइंटायर का गंथर से सामना होता है तो वो मेन रोस्टर में गंथर को हराने वाले पहले सुपरस्टार बन सकते हैं। बता दें, वर्तमान समय में ये दोनों सुपरस्टार्स एक ही ब्रांड SmackDown का हिस्सा हैं और यह देखना रोचक होगा कि WWE कब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराने का फैसला करती है।

3- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले वर्तमान समय में WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले ने उनके रास्ते में आने वाले हर एक सुपरस्टार पर दबदबा बनाया है और वो ब्रॉक लैसनर को हराने के अलावा हाल ही में ओमोस को हराने में भी कामयाब रहे थे। बता दें, लैश्ले, ओमोस को हराने वाले एकमात्र सुपरस्टार हैं।

यही कारण है कि अगर बॉबी लैश्ले का गंथर के खिलाफ मैच होता है तो वो गंथर को भी हराने में कामयाब रह सकते हैं। हालांकि, गंथर और बॉबी लैश्ले वर्तमान समय में अलग-अलग ब्रांड में मौजूद हैं। संभव है कि अगले ड्राफ्ट तक गंथर अनडिफिटेड रह सकते हैं और ड्राफ्ट के बाद ये दोनों ही सुपरस्टार्स एक ब्रांड का हिस्सा बन सकते हैं जिसके बाद बॉबी लैश्ले, गंथर के खिलाफ मैच लड़कर उन्हें हराने वाले पहले सुपरस्टार बन सकते हैं।

2- अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

रोमन वर्तमान समय में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं। बता दें, SummerSlam 2020 में रोमन रेंस के वापसी करने के बाद से ही कोई भी सुपरस्टार उन्हें पिन नहीं कर पाया है और इस दौरान रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर, डीमन फिन बैलर, ऐज, जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स को हराया है।

देखा जाए तो रोमन रेंस वर्तमान समय में कंपनी में ऐसे पोजिशन पर पहुंच चुके हैं जहां दूसरे सुपरस्टार्स के लिए उन्हें हराना काफी मुश्किल हो चुका है। बता दें, रोमन रेंस और गंथर एक ही ब्रांड का हिस्सा हैं इसलिए संभव है कि जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है। अगर ऐसा होता है तो रोमन मेन रोस्टर में गंथर को हराने वाले पहले सुपरस्टार बन सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर WWE इतिहास के सबसे डोमिनेंट सुपरस्टार्स में से एक हैं और अपने करियर के दौरान वो अपने से ज्यादा ताकतवर कई सुपरस्टार्स को आसानी से हराते हुए दिखाई दे चुके हैं। देखा जाए तो WWE में डेब्यू के दो दशक बीत जाने के बाद भी अभी भी लैसनर का रोस्टर पर दबदबा बरकरार है। गंथर ने भी NXT और NXT UK में करियर के दौरान रोस्टर पर अपना दबदबा स्थापित किया था और इस वजह से कई ऐसे फैंस हैं जो कि ब्रॉक लैसनर vs गंथर का ड्रीम मैच होते हुए देखना चाहते हैं।

यही कारण है कि कंपनी आने वाले समय में गंथर vs ब्रॉक लैसनर का मैच कराने का फैसला कर सकती है और इस मैच को लेकर हाइप क्रिएट करने के लिए तब तक गंथर को अनडिफिटेड रखा जा सकता है। इसके बाद ब्रॉक लैसनर, गंथर को हराते हुए मेन रोस्टर में ऐसा करने वाले पहले सुपरस्टार बन सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!