Create
Notifications

4 WWE Superstars जो इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच के विजेता बन सकते हैं 

WWE सुपरस्टार्स वीर महान और ओमोस जैसे सुपरस्टार्स के इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतने की संभावना काफी ज्यादा है
WWE सुपरस्टार्स वीर महान और ओमोस जैसे सुपरस्टार्स के इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतने की संभावना काफी ज्यादा है
Subham Pal
visit

WWE हर साल रेसलमेनिया (WrestleMania) वीकेंड या WrestleMania में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का आयोजन कराती है। बता दें, इस मैच को WWE हॉल ऑफ फेमर आंद्रे द जायंट (Andre the Giant) के सम्मान में कराया जाता है और इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार को एक ट्रॉफी दी जाती है। इस मैच की शुरुआत साल 2014 में WrestleMania 30 में की गई थी और सिजेरो (Cesaro) ने इस मैच को जीता था।

CESARO is the #WM30Andre BATTLE ROYAL WINNER, with an EPIC BODY SLAM of @WWETheBigShow!! @WWECesaro

पिछले साल इस मैच को WrestleMania से ठीक पहले SmackDown के एक एपिसोड के दौरान कराया गया था और इस मैच को वर्तमान SmackDown टैग टीम चैंपियन जे उसो ने जीता था। इस साल भी आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का आयोजन देखने को मिल सकता है और यह देखना रोचक होगा कि इस साल यह मैच कौन जीतने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच विजेता बन सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार मैडकैप मॉस इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच विजेता बन सकते हैं

WWE सुपरस्टार मैडकैप मॉस SmackDown में लंबे समय से हैप्पी कॉर्बिन के साथ टीम का हिस्सा हैं और पिछले कुछ महीनों से ये दोनों सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ फिउड करते हुए दिखाई दिए हैं। इस फिउड के दौरान ड्रू मैकइंटायर कई मौकों पर मैडकैप मॉस को हरा चुके हैं और इससे मैडकैप मॉस के कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है। देखा जाए तो मैडकैप मॉस नियमित रूप से टेलीविजन पर नजर आ रहे हैं इसलिए ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने मॉस को लेकर बड़ा प्लान बना रखा है।

यही कारण है कि इस साल मैडकैप मॉस को आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतने के लिए बुक किया जा सकता है। अगर यह मैडकैप मॉस यह बड़ा मैच जीतने में कामयाब रहते हैं तो उन्हें खोया हुआ मोमेंटम हासिल करने में मदद मिलेगी।

3- WWE सुपरस्टार रिक बूग्स

WWE सुपरस्टार रिक बूग्स मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद से ही शिंस्के नाकामुरा के साथ टीम का हिस्सा हैं। बता दें, पिछले कुछ महीनों में रिक बूग्स को ताकतवर सुपरस्टार के रूप में बुक किया गया है और ऐसा लग रहा है कि WWE के पास रिक बूग्स के लिए बड़ा प्लान मौजूद है।

यही कारण है कि संभावना है कि कंपनी इस साल रिक बूग्स को आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच में जीत के लिए बुक करके उन्हें बड़ा पुश दे सकती है। संभव यह भी है कि इसके बाद रिक बूग्स को शिंस्के नाकामुरा से अलग करके उनके सिंगल्स रन की शुरुआत की जा सकती है।

2- WWE सुपरस्टार ओमोस

WWE WrestleMania 38 काफी करीब आ चुका है लेकिन अभी तक ओमोस का किसी सुपरस्टार के खिलाफ फिउड शुरू नहीं हो पाया है। यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि WWE इस साल WrestleMania में ओमोस का सिंगल्स मैच नहीं कराना चाहती है। इस स्थिति में ओमोस को आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का हिस्सा बनाया जा सकता है।

देखा जाए तो अभी तक ओमोस को मेन रोस्टर में डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुक किया गया है और दूसरे सुपरस्टार्स के उनपर दबदबा बनाना मुश्किल रहा है। यही कारण है कि अगर ओमोस को इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का हिस्सा बनाया जाता है तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि वो यह मैच जीतने में कामयाब रहेंगे।

1- WWE सुपरस्टार वीर महान

WWE वीडियो पैकेज के जरिए लंबे समय से वीर महान की नए कैरेक्टर में वापसी को हाइप कर रही है। यह साफ-साफ नहीं कहा जा सकता कि WWE वीर महान की मेन रोस्टर में कब वापसी कराने वाली है। हालांकि, कंपनी इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच के दौरान वीर महान की वापसी कराते हुए सभी को चौंका सकती है।

संभव यह भी है कि वीर महान वापसी के बाद आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच को जीतने में कामयाब हो सकते हैं। देखा जाए तो इससे बेहतर तरीके से वीर महान का मेन रोस्टर में नए कैरेक्टर में डेब्यू नहीं कराया जा सकता है और इस बड़ी जीत से वीर महान के नए कैरेक्टर को काफी बूस्ट मिलेगा।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now