4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने 2019 में अभी तक एक भी मैच नहीं लड़ा

रुसेव डे
रुसेव डे

डब्लू डब्लू ई (WWE) के पास प्रो-रेसलिंग जगत का सबसे बड़ा रोस्टर है। कंपनी में कई सारे अलग-अलग रेसलिंग स्टाइल के सुपरस्टार्स मौजूद है। इसकी बड़ी वजह यह है कि कंपनी में 5 अलग-अलग ब्रांड है। रॉ और स्मैकडाउन के अलावा NXT, 205 लाइव और NXT UK ब्रांड के रूप में WWE में कई सारे शोज़ है।

ज्यादा सुपरस्टार्स होने की वजह से क्रिएटिव टीम हर सुपरस्टार का सही तरह से उपयोग नहीं कर पाती। इसके बाद भी सुपरस्टार्स को मैच लड़ने का मौका मिल जाता है। 2019 में कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स रहे हैं जिन्हें एक भी मैच में हिस्सा लेने का मौका नहीं मिला है। आइए नजर डालते हैं 4 सुपरस्टार्स पर जिन्होंने इस साल एक भी मैच नहीं लड़ा है।

एडन इंग्लिश

youtube-cover

एडन इंग्लिश को लगभग सारे WWE फैंस पूरी तरह से भूल गए होंगे। लगभग 1 साल पहले तक एडन रुसेव के साथ दिखाई देते थे और उन्हें WWE का प्रमुख हिस्सा माना जाता था।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़ी टीमें जिनके हर सदस्य के पास एक समय में चैंपियनशिप मौजूद थी

रुसेव को धोखा देने के बाद दोनों की स्टोरीलाइन चली। फ़्यूड के खत्म होने के बाद इंग्लिश पूरी तरह से गायब हो गए। साल की शुरुआत में हमें वह 205 लाइव में बतौर कमेंटेटर के रूप दिखाई दिए थे लेकिन इस साल उन्होंने एक भी मैच नहीं लड़ा।

बिग शो

youtube-cover

बिग शो WWE के साथ 1999 से मौजूद है। उनकी अंतिम स्टोरीलाइन ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ चली थी। इसके बाद उन्हें इंजरी हो गयी और वह इन-रिंग एक्शन से दूर हो गए। 2018 में उन्होंने फिर वापसी की।

द बार के साथ कुछ समय तक काम करने के बाद वह इंजर्ड हो गए। बिग शो ने अपना अंतिम मैच 20 नवंबर 2018 को लड़ा था। 2019 में वह WWE के एक्शन से दूर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार वह जल्द ही वापसी कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

प्रिमो और एपिको

youtube-cover

प्रिमो और एपिको, द क्लोन्स बहुत लंबे समय से WWE के साथ बने हुए हैं। प्रिमो ने 2008 में मेन रोस्टर पर डेब्यू किया था वहीं एपिको ने 2011 में अपने WWE करियर की शुरुआत की थी।

WWE में रहते हुए हमें कई बार उनके गिमिक में बदलाव देखने को मिला। पहले उन्हें लॉस मेटाडोर्स कहा जाता था। 2016 में उनकी टीम का नाम बदलकर द शाइनिंग स्टार्स रख दिया। 2017 में फिर उनके कैरेक्टर में बदलाव हुआ और प्रिमो-एपिको को द क्लोन्स कहा जाने लगा।

द क्लोन्स ने 2012 में एक बार टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी और टाइटल्स को 107 दिनों तक अपने पास रखा। 2018 की बात की जाए तो उन्होंने द बार के खिलाफ एक मैच लड़ा था। साल 2019 इस टैग टीम के लिए खराब रहा क्योंकि उन्होंने एक भी मैच नहीं लड़ा है।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़ी चीजें जो स्मैकडाउन के खास एपिसोड के लिए WWE प्लान कर सकती है

Quick Links

App download animated image Get the free App now