Create

4 मौजूदा WWE Superstars जिन्हें मेन रोस्टर डेब्यू के बाद पहला मैच लड़ने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ा

WWE में रोंडा राउजी और ओमोस को पहला मैच लड़ने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ा था
WWE में रोंडा राउजी और ओमोस को पहला मैच लड़ने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ा था

WWE में हर साल कई सुपरस्टार्स अपना मेन रोस्टर डेब्यू करते हुए दिखाई देते हैं। पिछले साल भी बड़ी संख्या में मेन रोस्टर में सुपरस्टार्स का डेब्यू देखने को मिला था, हालांकि, पिछले साल डेब्यू करने वाले कई सुपरस्टार्स को सफलता नहीं मिल पाई थी और उन्हें आखिरकार रिलीज कर दिया गया था। इस साल भी WrestleMania के बाद कई सुपरस्टार्स के डेब्यू की संभावना बनी हुई है।

देखा जाए तो हर एक सुपरस्टार की मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद जल्द-से-जल्द टेलीविजन पर मैच लड़ने की इच्छा होती है। कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें मेन रोस्टर डेब्यू के बाद तुरंत ही मैच लड़ने का मौका मिल जाता है और कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जिन्हें मेन रोस्टर डेब्यू करने के बाद पहला मैच लड़ने के लिए काफी इंतजार करना पड़ता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें मेन रोस्टर डेब्यू करने के बाद पहला मैच लड़ने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ा।

4- WWE SmackDown सुपरस्टार जाया ली

WWE सुपरस्टार जाया ली ने 10 दिसंबर 2021 को SmackDown के एपिसोड के जरिए अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। जाया ने डेब्यू करते हुए नेओमी को नटालिया, शायना बैजलर और सोन्या डेविल के हमले से बचाया था। बता दें, जाया ली ने डेब्यू के बाद नटालिया के साथ दुश्मनी की शुरुआत की थी।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा था कि जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है, हालांकि, जाया ली को मेन रोस्टर में अपना पहला मैच लड़ने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ा। बता दें, जाया को डेब्यू के करीब ढाई महीने बाद अपना पहला मैच लड़ने का मौका मिला और इस मैच में वो नटालिया को हराने में कामयाब रही थीं।

3- WWE सुपरस्टार रिक बूग्स

youtube-cover

WWE सुपरस्टार रिक बूग्स 21 मई 2021 को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान शिंस्के नाकामुरा के सहायक के रूप में डेब्यू करते हुए दिखाई दिए थे। डेब्यू के बाद रिक बूग्स को अपना पहला मैच लड़ने के लिए करीब 3 महीने का लंबा इंतजार करना पड़ा और बूग्स को पहला मैच 20 अगस्त 2021 को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान लड़ने का मौका मिला था।

इस मैच में रिक बूग्स ने शिंस्के नाकामुरा के साथ टीम बनाकर अपोलो क्रूज & कमांडर अजीज की टीम का सामना किया था और इस मैच में बूग्स ने अपोलो को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। बता दें, शिंस्के नाकामुरा & रिक बूग्स को WrestleMania 38 में द उसोज के खिलाफ SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में नाकामुरा & बूग्स नए चैंपियंस बन पाते हैं या नहीं।

2- WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी

WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी ने Royal Rumble 2018 के जरिए WWE में अपना ऑफिशियल डेब्यू किया था। हालांकि, डेब्यू के बाद रोंडा राउजी को इस रेसलिंग कंपनी में अपना पहला मैच लड़ने के लिए करीब 3 महीने का लंबा इंतजार करना पड़ा था। बता दें, रोंडा राउजी ने अपना पहला मैच WrestleMania 34 में लड़ा था।

इस इवेंट में रोंडा राउजी ने कर्ट एंगल के साथ मिलकर मिक्स्ड टैग टीम मैच में ट्रिपल एच & स्टैफनी मैकमैहन की टीम का सामना किया था। इस मैच में रोंडा ने स्टैफनी मैकमैहन को सबमिशन मूव में जकड़ते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। वहीं, इस साल WrestleMania की बात की जाए तो रोंडा इस साल SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में शार्लेट फ्लेयर का सामना करती हुई दिखाई देंगी।

1- WWE सुपरस्टार ओमोस

WWE सुपरस्टार ओमोस ने अक्टूबर 2020 में एजे स्टाइल्स के बॉडीगार्ड के रूप में अपना ऑफिशियल डेब्यू किया था। मेन रोस्टर डेब्यू के बाद ओमोस को अपना पहला मैच लड़ने के लिए 6 महीने से ज्यादा समय तक इंतजार करना पड़ा और बता दें, ओमोस ने अपना इन-रिंग डेब्यू WrestleMania 37 में किया था।

इस इवेंट में ओमोस, एजे स्टाइल्स के साथ मिलकर न्यू डे को हराकर नए Raw टैग टीम चैंपियंस बने थे। वर्तमान समय में ओमोस, एजे स्टाइल्स से अलग हो चुके हैं और उन्होंने इस साल WrestleMania के लिए ओपन चैलेंज दे दिया है। यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार ओमोस के अगले चैलेंजर के रूप में सामने आने वाला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment