4 WWE Superstars जिनके ऊपर Raw में होने वाले Draft Night 2 में सबकी नज़रें रहेंगी

wwe draft raw night 2
Raw में होने वाले ड्राफ्ट में इन सुपरस्टार्स पर रहेगी सबकी नज़र

WWE: WWE Draft 2023 की शुरुआत बीते हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में हुई, जहां रोमन रेंस (Roman Reigns) से लेकर कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) जैसे बड़े सुपरस्टार्स को लेकर कई चौंकाने वाले फैसले लिए गए। मगर दिलचस्प बात ये है कि इस हफ्ते Raw में भी ड्राफ्ट जारी रहने वाला है।

अभी सैथ रॉलिंस, ऑस्टिन थ्योरी और रिया रिप्ली समेत कई सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें ड्राफ्ट नहीं किया गया है और लोग ये जानने के इच्छुक हैं कि ब्लू और रेड ब्रांड को किन रेसलर्स का साथ मिलने वाला है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जिनपर Raw में होने वाले ड्राफ्ट नाईट 2 में सबकी नज़रें रहेंगी।

#)WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस बहुत लंबे समय से WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं। हालांकि चैंपियनशिप जीतने के मामले में पिछले कुछ साल उनके लिए अच्छे नहीं रहे हैं, लेकिन लगातार दिलचस्प किरदार निभाते हुए उन्होंने फैंस का भरपूर मनोरंजन करना जारी रखा है। ये बेहद चौंकाने वाली बात है कि उन्हें काफी समय से वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन नहीं मिल पाई है।

हालांकि उन्होंने Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस को चैलेंज जरूर किया, लेकिन पूर्ण रूप से स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बने। खैर अब उन्हें रोमन रेंस से अपोज़िट ब्रांड यानी Raw में रखा गया, तो भी उनके पास वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का मौका होगा, एक ऐसी बेल्ट जिसकी ट्रिपल एच ने हाल ही में वापसी करवाई है। फैंस उन्हें टॉप कार्ड स्टोरीलाइंस में शामिल होते देखना चाहते हैं, इसलिए Raw में होने वाले ड्राफ्ट में वो बड़े आकर्षण का केंद्र बने होंगे।

#)द उसोज़

WWE Draft 2023 की शुरुआत पिछले हफ्ते SmackDown में हुई थी, जिसमें सबसे पहले रोमन रेंस, सोलो सिकोआ और पॉल हेमन को ब्लू ब्रांड ने चुना था। ये बात किसी से छुपी नहीं है कि इस समय ट्राइबल चीफ का द उसोज़ से भरोसा उठता जा रहा है, वहीं ड्राफ्ट में उन्हें रोमन से अलग रखा जाना बेहद चौंकाने वाला विषय रहा।

जे और जिमी उसो ने पिछले हफ्ते सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के खिलाफ चैंपियनशिप रीमैच से पहले दावा किया था कि वो अपनी जीत को रोमन रेंस को समर्पित करने वाले हैं, लेकिन असल में उन्हें हार झेलनी पड़ी। द उसोज़ धीरे-धीरे द ब्लडलाइन की कमजोर कड़ी बनते जा रहे हैं और इस बात का अंदाजा लगा पाना बहुत मुश्किल है कि उन्हें रोमन के साथ रखा जाएगा या नहीं।

#)ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर, WrestleMania 39 के बाद हील टर्न लेकर अपने पुराने और खतरनाक किरदार में वापसी कर चुके हैं। आपको बता दें कि SmackDown अभी तक रोमन रेंस, ऐज, बॉबी लैश्ले और एजे स्टाइल्स जैसे बड़े सुपरस्टार्स का चुनाव कर चुका है। वहीं उनके मौजूदा दुश्मन कोडी रोड्स को रेड ब्रांड में रखा गया है।

जैसा कि हमने आपको बताया कि SmackDown पहले ही कई दिग्गज सुपरस्टार्स का चुनाव कर चुका है, ऐसी स्थिति में लैसनर Raw में जाकर ब्रांड की स्टार पावर को बढ़ाने का काम कर सकते हैं। मगर ड्राफ्ट में अभी तक कुछ चौंकाने वाले फैसले भी देखे गए हैं, इसलिए फैंस जानने के इच्छुक होंगे कि आखिर इस बार द बीस्ट किस ब्रांड में परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।