4 WWE Superstars जिन्हें Hell in a Cell 2022 में हार से सबसे ज्यादा नुकसान हो सकता है

WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Hell in a Cell में हार से नुकसान होगा
WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Hell in a Cell में हार से नुकसान होगा

WWE ने Hell in a Cell को साल 2009 में प्रीमियम लाइव इवेंट का दर्जा दिया था और तभी से हर साल ये इवेंट फैंस का भरपूर मनोरंजन करता आ रहा है। 2022 में इसके 14वें संस्करण के आयोजन पर भी प्रो रेसलिंग यूनिवर्स की नजरें टिकी हुई हैं, जिसमें कई बड़े सुपरस्टार्स के जबरदस्त मुकाबले इस इवेंट को यादगार बना रहे होंगे।

Hell in a Cell 2022 की कुछ स्टोरीलाइंस ऐसी रही हैं, जिनमें सुपरस्टार्स को काफी मजबूत दिखाया गया है, इसलिए इस प्रीमियम लाइव इवेंट में एक हार उन्हें बहुत नुकसान पहुंचा सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जिन्हें Hell in a Cell 2022 में हार से सबसे ज्यादा नुकसान हो सकता है।

#)WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले और ओमोस की स्टोरीलाइन WrestleMania 38 से पहले से चली आ रही है। मेनिया में लैश्ले ने बड़ी जीत दर्ज की, वहीं WrestleMania Backlash में MVP द्वारा मिले धोखे के कारण लैश्ले को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। अब Hell in a Cell 2022 में लैश्ले को हैंडीकैप मैच में MVP और ओमोस का एकसाथ सामना करना होगा।

हम सभी जानते हैं कि इस स्टोरीलाइन में ओमोस को एक बड़े सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर दिखाने की कोशिश की गई है। मगर Backlash में लैश्ले पहले ही एक बड़ी हार झेल चुके हैं और अब एक और हार से उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है। इस स्थिति से निपटने के लिए WWE, लैश्ले के साथ-साथ ओमोस को भी ताकतवर दिखाने के लिए लैश्ले के हाथों MVP को पिन होने के लिए बुक कर सकती है।

#)केविन ओवेंस

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने लंबे समय बाद अपना इन-रिंग रिटर्न किया था और उनके मैच को यादगार बनाने की जिम्मेदारी केविन ओवेंस को सौंपी गई। हालांकि मेनिया में ओवेंस को हार मिली, लेकिन उस ऐतिहासिक मैच के बाद उन्हें बड़ा पुश मिलना चाहिए।

उसके बाद उनकी दुश्मनी इलायस से शुरू हुई, जो अब इजेक्यूल नाम के साथ परफॉर्म करते हुए नजर आते हैं। इस समय इजेक्यूल के कैरेक्टर को दिलचस्प बनाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि WrestleMania की बड़ी हार के बाद ओवेंस एक और हार झेलने की स्थिति में नहीं हैं।

#)थ्योरी

WrestleMania 38 के बाद एक Raw एपिसोड में फिन बैलर को हराकर थ्योरी नए WWE यूएस चैंपियन बने थे। चूंकि उनके सिर पर विंस मैकमैहन का हाथ है, इसलिए उनके यूएस टाइटल रन के अभी लंबे चलने की उम्मीद है, जिससे उन्हें और भी बड़ा सिंगल्स सुपरस्टार बनने में मदद मिल सके।

अब Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्हें मुस्तफा अली के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप बेल्ट का बचाव करना होगा। आपको बता दें कि अली ने कुछ समय पूर्व वापसी की है और अभी उन्हें इतना अच्छा मोमेंटम प्राप्त नहीं है जिससे उन्हें चैंपियनशिप जीत के लिए बुक किया जा सके, वहीं ये एक हार ना केवल थ्योरी के टाइटल रन को समाप्त कर सकती है बल्कि इससे उनका पूरा मोमेंटम बिगड़ जाएगा, जिससे उबर पाना उनके लिए काफी मुश्किल होगा।

#)बियांका ब्लेयर

WrestleMania 38 में बैकी लिंच से SummerSlam 2021 की हार का बदला पूरा कर बियांका ब्लेयर नई Raw विमेंस चैंपियन बनी थीं। अब Hell in a Cell 2022 में वो पहली बार अपने टाइटल को डिफेंड करने की कोशिश करेंगी, जिसमें उनके सामने बैकी लिंच और असुका की कठिन चुनौती होगी।

ब्लेयर इस समय Raw विमेंस रोस्टर की टॉप बेबीफेस सुपरस्टार हैं और उन्हें चैंपियन बने कुछ ही समय हुआ है। उनके टाइटल रन को जल्दी समाप्त करना ना केवल ब्लेयर बल्कि कंपनी के लिए भी नुकसानदेह रह सकता है क्योंकि इससे ब्लेयर के टॉप बेबीफेस रेसलर के स्टेटस को काफी ठेस पहुंचेगी और अब अगर उन्हें हार मिली तो उन्हें दोबारा टॉप पर पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।