Create

4 WWE Superstars जो पहली बार Money in the Bank लैडर का हिस्सा बनकर धमाल मचा सकते हैं

WWE मनी इन द बैंक लैडर मैच में पहली बार भाग लेंगे ये सुपरस्टार्स
WWE मनी इन द बैंक लैडर मैच में पहली बार भाग लेंगे ये सुपरस्टार्स
reaction-emoji
Neeraj sharma

Money in the Bank: WWE में मनी इन द बैंक (Money in the Bank) मैचों की शुरुआत साल 2005 में हुई थी, जिसने रेसलमेनिया (WrestleMania 21) को एक यादगार इवेंट बनाया था। उसके बाद हर साल इस मैच का आयोजन होने लगा, जिसके विजेता को ब्रीफ़केस के अंदर एक कॉन्ट्रैक्ट मिलता है जिसे वो किसी चैंपियन पर कभी भी कैशइन कर सकता है।

इन दिनों सबकी नजरें Money in the Bank 2022 पर हैं, जिसके MITB लैडर मैचों में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), बैकी लिंच (Becky Lynch) और रिडल (Riddle) समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते नजर आएंगे। इस आर्टिकल में हम 4 WWE सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जो इस साल पहली बार MITB लैडर मैच का हिस्सा बनकर धमाल मचाने वाले हैं।

#)WWE सुपरस्टार मैडकैप मॉस

मैडकैप मॉस ने साल 2020 की शुरुआत में अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था। आगे चलकर वो हैप्पी कॉर्बिन के साथ जुड़े और उनकी टीम नियमित रूप से बेबीफेस सुपरस्टार्स पर भारी पड़ रही थी। मगर कुछ समय पहले उनकी टीम का अंत हो चुका है और मैडकैप मॉस को अब एक सिंगल्स बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित किया जा रहा है।

जबसे वो सिंगल्स सुपरस्टार बने हैं, तब से उन्हें अपने अधिकांश मैचों में जीत मिली है और सबसे खास बात ये है कि SmackDown के हालिया एपिसोड में उन्होंने फैटल-4-वे मैच में 3 अन्य बड़े स्टार्स को हराकर MITB लैडर मैच में प्रवेश किया है। उन्हें इस तरह से मजबूत दिखाना इस बात के संकेत हैं कि उन्हें जीत मिले या ना, मगर उन्हें जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए बुक कर WWE उन्हें मजबूत जरूर दिखाएगी।

#)रेचल रोड्रिगेज़

Raquel Rodriguez, Lacey Evans & Shotzi vs. Alexa Bliss, Liv Morgan & Asuka in a Battle of the BrandsRooting for the Raw girlies! #SmackDown https://t.co/tBZHiOLV2s

रेचल रोड्रिगेज़ एक बेहद तगड़ी विमेंस रेसलर हैं और NXT में शानदार प्रदर्शन के बाद इस साल WrestleMania 38 से अगले SmackDown में उन्हें मेन रोस्टर की फुल-टाइम मेंबर बनाया गया था। उन्हें अभी तक अधिकांश मैचों में जीत मिली है और रोंडा राउजी को कड़ी टक्कर देकर भी उन्होंने WWE यूनिवर्स को खासा प्रभावित किया था।

जैसा कि हमने आपको बताया कि रोड्रिगेज़ के पास ताकत की कोई कमी नहीं है और उन्हें मिलने वाले पुश को ध्यान में रखते हुए अन्य सुपरस्टार्स उनके समक्ष संघर्ष करती दिखाई दे सकती हैं। इस विमेंस MITB लैडर मैच में शानदार प्रदर्शन उन्हें बहुत बड़ी सुपरस्टार बनाने में मददगार रह सकता है।

#)ओमोस

How about Omos in the Bank? #MITB@TheGiantOmos https://t.co/5CY0njvsrQ

ओमोस 7 फुट से भी ज्यादा लंबे जायंट सुपरस्टार हैं, जो अभी तक अपने विरोधियों को डोमिनेट करते आए हैं। आपको याद दिला दें कि उन्होंने रिडल पर चौंकाने वाली जीत हासिल कर MITB लैडर मैच में जगह बनाई थी।

ओमोस की मौजूदगी इस मैच को इसलिए खास बना रही होगी क्योंकि इस समय उन्हें जबरदस्त लय हासिल है और उनका बॉडी साइज़ भी फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बना होगा क्योंकि अन्य सुपरस्टार्स की तुलना में उनके लिए लैडर पर चढ़ना मुश्किल होगा। हालांकि उन्हें जीत के प्रबल दावेदारों में से एक नहीं माना जा रहा लेकिन वो इस मुकाबले को दिलचस्प बनाने में अहम भूमिका जरूर निभा रहे होंगे।

#)शॉट्जी

They're all livin Devil may careAnd I'm just the Devil with love to spare twitter.com/wwe/status/154…

शॉट्जी को पिछले साल WWE मेन रोस्टर में लाया गया था, उससे पहले उन्होंने NXT में शानदार प्रदर्शन कर सबको काफी प्रभावित किया था। मगर मेन रोस्टर में आने के बाद उन्होंने संघर्ष के अलावा कुछ नहीं किया है। हालांकि उन्हें नियमित रूप से मैच मिलते रहे हैं, लेकिन कभी एक बड़ी सुपरस्टार के रूप में नहीं दिखाया गया।

शॉट्जी ने टमीना को हराकर विमेंस MITB लैडर मैच में अपनी जगह पक्की की थी। अब सभी को उम्मीद होगी कि वो इस लैडर मैच में शानदार प्रदर्शन करें, जिससे उन्हें भविष्य में बड़ा पुश मिलने में आसानी हो।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...