Create

4 बड़े WWE Superstars जिनके WrestleMania 38 में मैच लड़ने को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है 

WWE WrestleMania 38 में अभी भी कई सुपरस्टार्स का मैच बुक नहीं हो पाया है
WWE WrestleMania 38 में अभी भी कई सुपरस्टार्स का मैच बुक नहीं हो पाया है

WWE WrestleMania 38 काफी करीब आ चुका है और इस सबसे बड़े इवेंट में अधिकतर बड़े सुपरस्टार्स जगह बना चुके हैं। बता दें, इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए अभी तक 11 मैचों का ऐलान किया जा चुका है और देखा जाए तो इस प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए कुछ ही मैचों का ऐलान करना बाकी रह गया है। इस साल WrestleMania के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है इसलिए बाकी मैचों का भी जल्द ही ऐलान किया जा सकता है।

हालांकि, अभी भी कई ऐसे बड़े सुपरस्टार्स हैं जिनका इस सबसे बड़े इवेंट में मैच बुक नहीं हो पाया है और यह कहना मुश्किल है कि ये सुपरस्टार्स इस साल WrestleMania में मैच लड़ते हुए नजर आएंगे या नहीं। ऐसा लग रहा है कि इन सुपरस्टार्स के रेसलमेनिया में मैच लड़ने के रहस्य से जल्द ही पर्दा उठ सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 बड़े WWE Superstars का जिक्र करने वाले हैं जिनके WrestleMania 38 में मैच लड़ने को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है।

4- WWE लैजेंड स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

WWE WrestleMania 38 में केविन ओवेंस, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ टॉक शो होस्ट करने वाले हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय में केविन ओवेंस और स्टोन कोल्ड ने एक-दूसरे पर जिस तरह निशाना साधा है, ऐसा लग रहा है कि शोज ऑफ शोज में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच टॉक शो से बढ़कर भी कुछ देखने को मिल सकता है। इस हफ्ते Raw में भी केविन ओवेंस ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को चेतावनी देते हुए WrestleMania 38 में उनका बुरा हाल करने की धमकी दी थी।

एक टॉक शो के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स का एक-दूसरे को इस तरह धमकी देना समझ से परे है और शायद इस चीज़ के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होने के संकेत दिए गए हैं। यही कारण है कि स्टोन कोल्ड के मैच लड़ने को लेकर सस्पेंस अभी भी बना हुआ है और इस रहस्य से शायद WrestleMania में ही पर्दा उठ पाएगा।

3- WWE सुपरस्टार ओमोस

WWE सुपरस्टार ओमोस के पिछले हफ्ते Raw में अपोलो क्रूज के साथ मैच के बाद कमांडर अजीज के साथ उनका आमना-सामना हुआ था। यही कारण है कि ऐसा लग रहा था कि ओमोस WrestleMania 38 में कमांडर अजीज के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच देखने को मिल चुका है।

बता दें, इस मैच में ओमोस, कमांडर अजीज को हराने में कामयाब रहे थे। इस जीत के जरिए ओमोस ने शायद अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज के साथ अपना फिउड समाप्त कर लिया है। देखा जाए तो ओमोस को लगातार टेलीविजन पर फीचर किये जाने की वजह से ऐसा लग रहा है कि उन्हें WrestleMania 38 में मैच लड़ने का मौका मिल सकता है। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि उनका प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है।

2- WWE सुपरस्टार डीमन फिन बैलर

WWE यूएस चैंपियन फिन बैलर वर्तमान समय में डेमियन प्रीस्ट के साथ फिउड में हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 38 में मैच होने की संभावना काफी ज्यादा है। हालांकि, फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि फिन बैलर इस सबसे बड़े इवेंट में अपने किस रूप में कम्पीट करने वाले हैं। देखा जाए तो यूएस चैंपियन बनने के बावजूद भी फिन बैलर को पिछले हफ्ते तीन हफ्तों से कमजोर सुपरस्टार के रूप में पेश किया जा रहा है।

अतीत में जब फिन पर बुरी तरह हमला किया गया था तो उनके डीमन रूप की वापसी देखने को मिली थी। वर्तमान समय में भी डीमन की वापसी की परिस्थितियां बन रही हैं लेकिन उनकी वापसी के कोई संकेत नहीं मिले हैं। यही कारण है कि इस साल WrestleMania में डीमन के मैच लड़ने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है।

1- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन वो अभी तक इस साल WrestleMania में जगह नहीं बना पाए हैं। इस हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस के पास केविन ओवेंस को हराकर रेसलमेनिया में जगह बनाने का मौका था लेकिन सैथ यह मैच हार गए थे। देखा जाए तो शोज ऑफ शोज से पहले Raw के केवल दो एपिसोड्स का आयोजन कराना बाकी रह गया है।

इसके बावजूद भी इस बात को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है कि सैथ रॉलिंस को इस साल WrestleMania में मैच लड़ने का मौका मिलेगा या नहीं। इसके साथ ही अभी यह पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि अगर इस सबसे बड़े इवेंट में सैथ का मैच बुक किया जाता है तो उनका प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment