Create
Notifications

WWE WrestleMania 37 में होने जा रहे 4 बड़े मैच जिनमें दखल की संभावना सबसे ज्यादा है 

Subham Pal
ANALYST

3- ब्रॉन स्ट्रोमैन vs शेन मैकमैहन (WWE WrestleMania 37)

ब्रॉन स्ट्रोमैन vs शेन मैकमैहन
ब्रॉन स्ट्रोमैन vs शेन मैकमैहन

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन WrestleMania 37 में स्टील केज मैच का हिस्सा हैं और इस मैच के जरिए स्ट्रोमैन, शेन द्वारा बार-बार उनका किये गए अपमान का बदला लेना चाहेंगे। देखा जाए तो शेन ताकत के मामले में स्ट्रोमैन के सामने काफी कमजोर हैं और वह अपने दम पर शायद ही मैच जीत पाएंगे।

यही कारण है कि वह स्ट्रोमैन को हराने के लिए मैच के दौरान इलायस और जैक्सन राइकर से दखल करा सकते हैं। इलायस & जैक्सन Raw में स्ट्रोमैन vs शेन के मैच के बिल्ड-अप का अहम हिस्सा थे इसलिए यह बात लगभग पक्की है कि WrestleMania 37 में स्टील केज मैच के दौरान दखल देकर ये दोनों सुपरस्टार्स शेन मैकमैहन को जीत दिलाने की कोशिश कर सकते हैं।

2- बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर (WWE चैंपियनशिप मैच)

बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर
बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर

बॉबी लैश्ले ने ऑफर दिया था कि WrestleMania से पहले जो कोई भी सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर पर बुरी तरह हमला करेगा, उस सुपरस्टार को वह WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका देंगे। हालांकि, इस चीज में कोई भी सुपरस्टार सफल नहीं हो पाया लेकिन इस हफ्ते Raw में हुए मैच में किंग कॉर्बिन ने मैकइंटायर को कड़ी टक्कर दी थी।

संभव है कि लैश्ले, कॉर्बिन को WWE चैंपियनशिप मैच का झांसा देकर उन्हें WrestleMania 37 में मैकइंटायर पर हमला करने के लिए मना सकते हैं। इसके बाद कॉर्बिन WWE चैंपियनशिप मैच में दखल देकर लैश्ले को मैच जिताने की कोशिश कर सकते हैं।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now