COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में 4 रैसलर्स जिन्होंने एक ही रात में दो मुकाबले जीते

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
26.48K   //    Timeless

Enter caption

वैसे तो देखने को यह मिलता है कि WWE के किसी भी एपिसोड में या फिर लाइव इवेंट में एक रैसलर एक से ज्यादा मुकाबले नही लड़ता है। और वो इस लिए भी क्योंकि किसी मुक़ाबले में लड़ने के बाद रैसलर के पास इतना स्टैमिना नही बचता कि वह कोई दूसरा मुक़ाबला लड़ सके। इसके अलावा हर मैच के बाद रैसलर को छोटी मोटी इंजरी आ ही जाती है। और इस इंजरी को भरने के लिए रैसलर को कुछ समय दिया जाता है, तांकि उनकी इंजरी ठीक हो सके।

लेकिन इसके विपरीत कई बार WWE में स्टोरीलाइन के अंतर्गत एक ही शो के दौरान रैसलर से एक से ज्यादा मुकाबले लड़ने पड़ते है। ऐसे में रेसलर को काफी इंजर्ड होने का खतरा बना रहता है। यह भी एक कारण है जिससे हमें WWE में कोई भी रैसलर एक से ज्यादा मुकाबले एक रात में लड़ते हुए नज़र नही आता।

आज हम आपको बताने वाले है ऐसे 4 रैसलर्स के बारे में जिन्होंने एक ही रात में 2 मुकाबले लड़े। और इन मुकाबलो में उनको जीत भी मिली है ।

#डेनियल ब्रायन

daniel bryan

वर्तमान में WWE के स्मैकडाउन लाइव ब्रांड में काम करने वाले डेनियल ब्रायन ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने रैसलमेनिया में दो मुकाबले लड़े हैं। यह कारनामा उन्होंने 2014 में रैसलमेनिया 30 के दौरान किया था। इस रैसलमेनिया के दौरान डेनियल ब्रायन का सामना पहले ट्रिपल एच के साथ हुआ था जिसमें यदि डेनियल ब्रायन जीत जाते तो उन्हें WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए एक मौका और मिलता। ट्रिपल एच के साथ उस मुकाबले में डेनियल ब्रायन की जीत हुई। 

जिसके बाद रैसलमेनिया के मेन इवेंट में हमें एक ट्रिपल थ्रैट मुकाबला रैंडी ऑर्टन, बतिस्ता और डेनियल ब्रायन के बीच देखने को मिला। इस मुकाबले में रैंडी ऑर्टन और बतिस्ता ने मिलकर डेनियल ब्रायन को काफी मारा लेकिन अंत में जीत डेनियल ब्रायन की ही हुई।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...