WWE के बड़े शो में 43 साल के मेन रोस्टर Superstar ने की चौंकाने वाली एंट्री, बवाल मचने के बाद दुश्मनों द्वारा हुई हालत खराब

Ujjaval
WWE NXT के एपिसोड में फेमस सुपरस्टार आईं नज़र
WWE NXT के एपिसोड में फेमस सुपरस्टार आईं नज़र

Shayna Baszler: WWE NXT का हालिया स्प्रिंग ब्रेकिन (Spring Breakin) स्पेशल शो काफी जबरदस्त रहा। इस शो में कई बड़े मैच देखने को मिले। WWE ने इसे खास बनाने के लिए कुछ सरप्राइज भी प्लान किए। शो के दौरान 43 साल के मेन रोस्टर सुपरस्टार की अपीयरेंस देखने को मिली। इसी बीच वो एक ब्रॉल का भी हिस्सा बनीं।

NXT में काफी हफ्तों से नटालिया नज़र आ रही हैं और उनकी लोला वाइस के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। दोनों के बीच जल्द ही NXT Underground मैच होने वाला है। Spring Breakin शो में उनके उस मुकाबले के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट का आयोजन किया गया। उन्होंने एक-दूसरे की बेइज्जती करते हुए अपनी-अपनी जीत का दावा ठोका।

नटालिया के साथ कार्मेन पेट्रोविक थीं। यह चीज़ लोला वाइस के खिलाफ जा रही थी लेकिन उन्होंने बड़ा ऐलान करके चौंकाया। उन्होंने बताया Underground मैच के दौरान उनके कॉर्नर में शेना बैज़लर होने वाली हैं। पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन ने चौंकाने वाली एंट्री की और वो आकर लोला वाइस के पास खड़ी हो गईं।

शेना बैज़लर पर इसके बाद कार्मेन ने हमला कर दिया और फिर चारों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त तरीके से ब्रॉल देखने को मिल गया। बवाल मचने के बाद अंत में नटालिया और पेट्रोविक का पलड़ा भारी रहा। यह पूरा सैगमेंट काफी मजेदार था और इसमें शेना बैज़लर को जोड़ा जाना फैंस को जरूर पसंद आया होगा।

WWE NXT Spring Breakin में विमेंस डिवीजन के मैच में मचा बवाल

NXT विमेंस चैंपियन रॉक्सेन परेज़ के सामने Spring Breaking में काफी बड़ा चैलेंज था। उनका टाइटल ट्रिपल थ्रेट मैच में लायरा वैल्किरिया और टैटम पैक्सले के खिलाफ दांव पर लगा हुआ था। तीनों ही सुपरस्टार्स ने अपने इस मैच द्वारा प्रभावित किया और कई जबरदस्त मूव्स का उपयोग किया।

रॉक्सेन की जीत की उम्मीदें काफी ज्यादा थी और अंत में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। पैक्सले ने लायरा पर 450 स्प्लैश लगा दिया और इसके बाद वो पिन करने गईं। इसी बीच परेज़ ने दखल दिया और उन्होंने टैटम को रोलअप के द्वारा पिन किया। इसी के साथ रॉक्सेन ने जीत दर्ज की और वो अपनी चैंपियनशिप को रिटेन रखने में सफल हुईं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now