Create
Notifications

डेनियल ब्रायन और सीएम पंक के डेब्यू से भी बड़े 5 सरप्राइज जो AEW फैंस को दे सकती है 

हाल ही में सीएम पंक और डेनियल ब्रायन के AEW ज्वाइन करने की अफवाह सामने आई है
हाल ही में सीएम पंक और डेनियल ब्रायन के AEW ज्वाइन करने की अफवाह सामने आई है
Subham Pal
ANALYST

इस वक्त पूर्व WWE सुपरस्टार्स डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) और सीएम पंक (Cm Punk) के AEW ज्वाइन करने की अफवाहें सामने आ रही हैं। खबर है कि ब्रायन को WWE के रोस्टर से हटा दिया गया है और रिपोर्ट्स की माने तो इस साल के लिए ब्रायन का कोई भी मर्चेंडाइज प्लान नहीं किया गया है। यही कारण है कि फैंस को लग रहा है कि ब्रायन पूरी तरह WWE से दूरी बना चुके हैं।

आपको बता दें, सीएम पंक के AEW डेब्यू की संभावना ज्यादा लग रही है कि क्योंकि Fightful Select के सीन रॉस ने बताया कि पंक रिंग में वापसी की तैयारी कर रहे हैं। सीन रॉस की माने तो अगर AEW को पंक और ब्रायन नहीं भी मिलते हैं तो फिर भी वो हार नहीं मानेंगे। इस आर्टिकल में हम डेनियल ब्रायन और सीएम पंक के डेब्यू से भी बड़े 5 ऐसे सरप्राइज का जिक्र करने वाले हैं जो कि AEW फैंस को दे सकती है।

5- WWE लैजेंड द रॉक AEW में नजर आ सकते हैं

इस बारे में कल्पना कर पाना भी काफी मुश्किल है कि द रॉक WWE छोड़कर किसी दूसरे रेसलिंग प्रमोशन में दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, पहले फैंस क्रिस जैरिको, बिग शो, मार्क हेनरी जैसे सुपरस्टार्स के बारे में भी कुछ ऐसा ही सोचते थे लेकिन वर्तमान में ये सभी AEW का हिस्सा बन गए हैं। आपको बता दें, द रॉक हाल ही में अपने दोस्त केन शैमरॉक को इम्पैक्ट हॉल ऑफ फेम में शामिल करने के लिए इम्पैक्ट रेसलिंग में नजर आए थे।

आपको बता दें, WWE रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच बुक करना चाहती है और ऐसा लग रहा है कि द रॉक भी ट्राइबल चीफ का सामना करना चाहते हैं। यही कारण है कि जब भी वह रेसलिंग में वापसी करना चाहेंगे तब वह WWE में ही नजर आएंगे। हालांकि, कोई भी चीज गारंटी के साथ नहीं कही जा सकती, यही कारण है कि द रॉक के AEW में दिखाई देने की भी संभावना बनी हुई है।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now