Create
Notifications

डेनियल ब्रायन और सीएम पंक के डेब्यू से भी बड़े 5 सरप्राइज जो AEW फैंस को दे सकती है 

हाल ही में सीएम पंक और डेनियल ब्रायन के AEW ज्वाइन करने की अफवाह सामने आई है
हाल ही में सीएम पंक और डेनियल ब्रायन के AEW ज्वाइन करने की अफवाह सामने आई है
reaction-emoji
Subham Pal

इस वक्त पूर्व WWE सुपरस्टार्स डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) और सीएम पंक (Cm Punk) के AEW ज्वाइन करने की अफवाहें सामने आ रही हैं। खबर है कि ब्रायन को WWE के रोस्टर से हटा दिया गया है और रिपोर्ट्स की माने तो इस साल के लिए ब्रायन का कोई भी मर्चेंडाइज प्लान नहीं किया गया है। यही कारण है कि फैंस को लग रहा है कि ब्रायन पूरी तरह WWE से दूरी बना चुके हैं।

आपको बता दें, सीएम पंक के AEW डेब्यू की संभावना ज्यादा लग रही है कि क्योंकि Fightful Select के सीन रॉस ने बताया कि पंक रिंग में वापसी की तैयारी कर रहे हैं। सीन रॉस की माने तो अगर AEW को पंक और ब्रायन नहीं भी मिलते हैं तो फिर भी वो हार नहीं मानेंगे। इस आर्टिकल में हम डेनियल ब्रायन और सीएम पंक के डेब्यू से भी बड़े 5 ऐसे सरप्राइज का जिक्र करने वाले हैं जो कि AEW फैंस को दे सकती है।

5- WWE लैजेंड द रॉक AEW में नजर आ सकते हैं

इस बारे में कल्पना कर पाना भी काफी मुश्किल है कि द रॉक WWE छोड़कर किसी दूसरे रेसलिंग प्रमोशन में दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, पहले फैंस क्रिस जैरिको, बिग शो, मार्क हेनरी जैसे सुपरस्टार्स के बारे में भी कुछ ऐसा ही सोचते थे लेकिन वर्तमान में ये सभी AEW का हिस्सा बन गए हैं। आपको बता दें, द रॉक हाल ही में अपने दोस्त केन शैमरॉक को इम्पैक्ट हॉल ऑफ फेम में शामिल करने के लिए इम्पैक्ट रेसलिंग में नजर आए थे।

आपको बता दें, WWE रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच बुक करना चाहती है और ऐसा लग रहा है कि द रॉक भी ट्राइबल चीफ का सामना करना चाहते हैं। यही कारण है कि जब भी वह रेसलिंग में वापसी करना चाहेंगे तब वह WWE में ही नजर आएंगे। हालांकि, कोई भी चीज गारंटी के साथ नहीं कही जा सकती, यही कारण है कि द रॉक के AEW में दिखाई देने की भी संभावना बनी हुई है।

4- WWE लैजेंड स्टोन कोल्ड AEW में एक आखिरी मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं

रेसलिंग फैंस WWE लैजेंड स्टोन कोल्ड को एक आखिरी बार मैच लड़ते हुए देखना चाहते हैं। आपको बता दें, जब भी स्टोन कोल्ड WWE में नजर आते हैं तो वह स्टनर का इस्तेमाल करके फैंस को जरूर खुश कर देते हैं लेकिन फैंस इससे ज्यादा कुछ देखना चाहते हैं।

वर्तमान समय में स्टोन कोल्ड के WWE के साथ रिश्ते काफी अच्छे हैं और वह अपने पोडकास्ट पर अकसर ही WWE सुपरस्टार्स के इंटरव्यू लेते रहते हैं। अगर स्टोन कोल्ड अपना आखिरी मैच AEW में लड़ने का फैसला करते हैं तो यह डेनियल ब्रायन & सीएम पंक के AEW डेब्यू से भी बड़ा सरप्राइज होगा।

3- कर्ट एंगल AEW में अपना आखिरी मैच लड़ सकते हैं

कर्ट एंगल ने WWE में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपना आखिरी मैच लड़ने के बाद रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। हालांकि, एंगल अपने रिटायरमेंट मैच से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। यही कारण है कि कर्ट एंगल रेसलिंग करियर अपने शर्तो पर खत्म करने के लिए एक बार फिर रिंग में वापसी करने का फैसला कर सकते हैं।

ऐसा करने के लिए AEW बढ़िया जगह हो सकती है और अगर एंगल AEW में अपना इन-रिंग डेब्यू करते हैं तो यह फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा।

2- हल्क होगन AEW में नजर आ सकते हैं

हल्क होगन WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं इसलिए उनका AEW में नजर आना बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। हल्क होगन ने यह बात मानी है कि WWE हमेशा उनके साथ खड़ी रही है और पिछले कुछ सालों में कंपनी ने होगन को काम भी दिया था।

हालांकि, वर्तमान समय में होगन स्वतंत्र हो चुके हैं और वह अपनी मर्जी के अनुसार किसी भी रेसलिंग प्रमोशन में दिखाई दे सकते हैं। यही कारण है कि होगन के AEW में नजर आने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता।

1- द अंडरटेकर ड्रीम मैच लड़ने के लिए AEW में दस्तक दे सकते हैं

द अंडरटेकर ने पिछले साल WWE से रिटायरमेंट ले लिया था और अब वह कंपनी में शायद ही ऑन-स्क्रीन रोल में दिखाई देंगे। हालांकि, द अंडरटेकर के AEW में नजर आने की संभावना बनी हुई है। ऐसा इसलिए है क्योंकि स्टिंग WWE में लगी चोट से उबरकर AEW में रेसलिंग करना शुरू कर चुके हैं।

आपको बता दें, दुनिया भर के फैंस स्टिंग vs द अंडरटेकर का ड्रीम मैच देखना चाहते थे, हालांकि, WWE में यह मैच नहीं हो पाया था। संभव है कि डैडमैन फैंस की इच्छा पूरी करने के लिए AEW में दस्तक देकर द स्टिंग का सामना कर सकते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...