Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़ी घोषणाएं जो Raw में आकर विंस मैकमैहन को नहीं करनी चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.86K   //    17 Dec 2018, 20:00 IST

Vince McMahon's announcement could go sideways in so many ways!

WWE के साल के आखिरी पीपीवी TLC के बाद अब सभी की नज़रे रॉ के एपिसोड पर टिक गईं हैं। बात करें अगर TLC की तो WWE ने इसे सफल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। हम कह सकते हैं कि इस साल का TLC पीपीवी कंपनी के सबसे पीपीवी में से एक रहा। शो में कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले। इस पीपीवी के बाद अब फैंस को रॉ का अगला एपिसोड देखने को मिलेगा जिसमें विंस मैकमैहन के आने की पूरी उम्मीद है।

हम अक्सर देखते हैं कि जब विंस मैकमैहन किसी भी एपिसोड में नज़र आते हैं तो वह कुछ बड़ी घोषणाएं जरूर करते हैं। इस आर्टिकल में हम उन 3 बड़ी घोषणाओं के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं जिन्हें विंस मैकमैहन को रॉ के अगले एपिसोड में आकर नहीं करनी चाहिए।

वह खुद रिंग में मुकाबला करने आ रहे हैं

I am not sure this is the wisest idea

इसमें कोई शक नहीं है कि विंस मैकमैहन इस उम्र में भी कितने फिट हैं। उनका रैसलिंग करने का स्टाइल भी सबसे अलग है लेकिन किसी भी हालात में उन्हें रिंग में मुकाबला करने के लिए नहीं लौटना चाहिए। उनका रिंग में मुकाबले के लिए अच्छी बात नहीं होगी।

वर्तमान समय में WWE के पास ऐसे टैलेंट मौजूद हैं जो मौके की तलाश कर रहे हैं कि कब उन्हें मौके मिले और खुद को साबित करें। हमारे ख्याल से यह ऐसा समय है जब विंस मैकमैहन खुद रिंग में मुकाबला ना कर यंग सुपरस्टार्स को पुश करे।

आप सोचिए अगर मोजो राउली और जैक रायडर की जगह रॉ में विंस मैकमैहन मुकाबला करते नज़र आएंगे तो कैसा लगेगा।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...