Create

3 बड़ी घोषणाएं जो Raw में आकर विंस मैकमैहन को नहीं करनी चाहिए

Vince McMahon's announcement could go sideways in so many ways!

WWE के साल के आखिरी पीपीवी TLC के बाद अब सभी की नज़रे रॉ के एपिसोड पर टिक गईं हैं। बात करें अगर TLC की तो WWE ने इसे सफल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। हम कह सकते हैं कि इस साल का TLC पीपीवी कंपनी के सबसे पीपीवी में से एक रहा। शो में कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले। इस पीपीवी के बाद अब फैंस को रॉ का अगला एपिसोड देखने को मिलेगा जिसमें विंस मैकमैहन के आने की पूरी उम्मीद है।

हम अक्सर देखते हैं कि जब विंस मैकमैहन किसी भी एपिसोड में नज़र आते हैं तो वह कुछ बड़ी घोषणाएं जरूर करते हैं। इस आर्टिकल में हम उन 3 बड़ी घोषणाओं के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं जिन्हें विंस मैकमैहन को रॉ के अगले एपिसोड में आकर नहीं करनी चाहिए।

वह खुद रिंग में मुकाबला करने आ रहे हैं

I am not sure this is the wisest idea

इसमें कोई शक नहीं है कि विंस मैकमैहन इस उम्र में भी कितने फिट हैं। उनका रैसलिंग करने का स्टाइल भी सबसे अलग है लेकिन किसी भी हालात में उन्हें रिंग में मुकाबला करने के लिए नहीं लौटना चाहिए। उनका रिंग में मुकाबले के लिए अच्छी बात नहीं होगी।

वर्तमान समय में WWE के पास ऐसे टैलेंट मौजूद हैं जो मौके की तलाश कर रहे हैं कि कब उन्हें मौके मिले और खुद को साबित करें। हमारे ख्याल से यह ऐसा समय है जब विंस मैकमैहन खुद रिंग में मुकाबला ना कर यंग सुपरस्टार्स को पुश करे।

आप सोचिए अगर मोजो राउली और जैक रायडर की जगह रॉ में विंस मैकमैहन मुकाबला करते नज़र आएंगे तो कैसा लगेगा।

Get WWE News in Hindi Here

रिटायरमेंट

I still think Vince McMahon has a lot to offer

कई फैंस का मानना है कि विंस मैकमैहन का स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से रिटायमेंट होना अच्छी चीज होगी। हमारा ऐसा मानना है कि विंस मैकमैहन का रिटायरमेंट किसी भी हालात में सही नहीं होगा। विंस मैकमैहन को रॉ के एपिसोड में आकर अपने रिटायरमेंट की घोषणा बिल्कुल नहीं करनी चाहिए।

आज WWE को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाने में अगर किसी का सबसे ज्यादा हाथ है तो वह कोई और नहीं बल्कि विंस मैकमैहन हैं। अगर विंस मैकमैहन रिटायमेंट की घोषणा कर देते हैं तो इस बात की पूरी संभावना है कि कंपनी के स्टॉक प्राइज पर जरूर कुछ असर पड़ेगा।

ट्रिपल एच जोकि विंस मैकमैहन के बाद कंपनी के अगले उत्तराधिकारी के रूप में नज़र आ सकते हैं, वर्तमान में कंपनी में बड़े ही शानदार तरीके से अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। बावजूद इसके विंस मैकमैहन का इस समय रिटायरमेंट कंपनी के लिए नुकसानदायक हो सकता है।

रॉ के अगले जनरल मैनेजर होंगे हल्क होगन?

It should not come crashing down and hurt inside

TLC पीपीवी में बैरन कॉर्बिन बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मुकाबले की शर्त यह थी कि अगर बैरन कॉर्बिन इस मुकाबले को हार जाएंगे तो उनसे रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर का पद छीन लिया जाएगा और TLC पीपीवी में हुआ भी ऐसा। बैरन कॉर्बिन को स्ट्रोमैन के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

पिछले काफी समय से हल्क होगन के रॉ के जनरल मैनेजर बनने की अफवाह चल रही है लेकिन हमारा ऐसा मानना है कि हल्क होगन को रॉ को जनरल मैनेजर बिल्कुल नहीं बनना चाहिए। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि कर्ट एंगल रॉ के जनरल मैनेजर के लिए सबसे उचित दावेदार हैं।

हम उम्मीद करते हैं कि रॉ के एपिसोड में विंस मैकमैहन हल्क होगन को रॉ का नया जनरल मैनेजर बनाने की घोषणा बिल्कुल भी ना करें।

लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment