Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 पल जब जॉन सीना ने SmackDown के रोमांच को बढ़ाया

  • ये एक ऐसे रेसलर हैं जिनके काम में लगन, मेहनत और साथी रेसलर्स के लिए सम्मान साफ़ दिखाई देता है।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Feb 2020, 16:00 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने कंपनी के साथ एक लंबा समय बिताया है। इस दौरान वो स्मैकडाउन का हिस्सा रहे हैं और इन्होने वहां के रेसलर्स के साथ साथ कई कहानियों को भी फायदा पहुंचाया है। इसमें चैंपियनशिप जीतना, रेसलर्स को हराना और अपने डेब्यू पर कर्ट एंगल जैसे बेहतरीन रेसलर को कड़ी टक्कर देना शामिल है।

ये एक ऐसे रेसलर हैं जिनके काम में लगन, मेहनत और साथी रेसलर्स के लिए सम्मान साफ़ दिखाई देता है। इसकी वजह से उन्हें रिंग और रिंग के बाहर भी काफी पसंद किया जाता है। ये वो रेसलर हैं जिन्होंने कई रेसलर्स के करियर बनाए, जिनमें रोमन रेंस के साथ हुआ एक मैच भी शामिल है। इस मैच से पहले जॉन सीना ने माइक पर रोमन रेंस को कड़ी टक्कर दी थी। 

ये भी पढ़ें: WWE Raw: 5 कारण जिनके आधार पर स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने केविन ओवेंस को सैथ रॉलिंस और उनके ग्रुप से बचाया

इनके काम को ध्यान में रखते हुए हम आपको उन 5 पलों के बारे में बताने वाले हैं जहां इन्होंने फैंस को एंटरटेनमेंट प्रदान किया।

#5 एट्टीट्यूड एडजस्टमेंट का इस्तेमाल पहली बार स्मैकडाउन में रिकिशी पर किया

जॉन सीना एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने हर वजन और स्टाइल वाले रेसलर से लड़ाई की हुई है। 2002 में रिकिशी के साथ लड़ाई के दौरान जॉन ने रिकिशी पर एट्टीट्यूड एडजस्टमेंट हिट किया। ये इनके करियर का पहला एट्टीट्यूड एडजस्टमेंट था। इस मैच में जीत दर्ज करने के बाद इन्हें काफी फायदा मिला क्योंकि ये खुद को एक अच्छे विरोधी और अपने काम से अच्छी मिसाल पेश कर रहे थे। आज भी इनके काफी फैंस हैं, और एक लंबे समय से डब्लू डब्लू ई (WWE) रिंग से दूर चल रहे। जॉन 28 फरवरी वाले स्मैकडाउन का हिस्सा बनने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 20 Feb 2020, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...