Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द अंडरटेकर के द्वारा खेले गए 5 जबरदस्त माइंड गेम्स 

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
25 Aug 2019, 14:18 IST

अब कब होगा मैच?
अब कब होगा मैच?

1990 सर्वाइवर सीरीज में द अंडरटेकर ने अपना डब्लू डब्लू ई (WWE) डेब्यू किया था। टेड की टीम का हिस्सा बनकर डेब्यू करने वाले अंडरटेकर के बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा कि यह कैरेक्टर अगले तीन दशक तक कंपनी का सबसे बड़ा सितारा रहने वाला है।

अंडरटेकर ने रेसलमेनिया 7 पर जिमी स्नूका को हराया और इसी के साथ उन्होंने अपने महान रेसलमेनिया स्ट्रीक की भी शुरुआत की। रेसलमेनिया 30 में ब्रॉक लेसनर के खिलाफ हार झेलने से पहले डैडमैन ने लगातार 21 बार रेसलमेनिया में जीत हासिल की थी।

अंडरटेकर ने अपने गौरवशाली करियर में अनगिनत फाइव स्टार मुकाबले लड़े, लेकिन उनके पास एक और चीज थी जिसने उनके विपक्षियों को काफी डरा रखा था। अंडरटेकर ने अपने 30 साल के करियर में कई खतरनाक माइंडगेम खेले हैं। एक नजर अंडरेटकर के 5 माइंडगेम्स पर।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिनकी सगाई के बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

#5 टेडी लॉन्ग को राइड पर ले जाना

लांग के खिलाफ अंडरटेकर ने खेला माइंडगेम
लांग के खिलाफ अंडरटेकर ने खेला माइंडगेम

2009 में अंडरटेकर एक साजिश का शिकार हुए थे जिसमें सीएम पंक, रेफरी स्कॉट आर्मस्ट्रांग और टेडी लॉन्ग ने 1997 मोंटरियल दुर्घटना को दोबारा से बनाने की कोशिश की थी। इसी के कारण अंडरटेकर ने पंक के खिलाफ वर्ल्ड टाइटल गंवा दिया था।

स्मैकडाउन लाइव के एक सैगमेंट में लांग अपनी गाड़ी में सवार होते हैं और फिर उन्हें पता चलता है कि ड्राइविंग सीट पर अंडरटेकर खुद बैठे हैं। लांग ने डर के कारण काफी तेज चिल्लाया और फिर कार की पिछली सीट धुंए से भर गई। कार धुंए के साथ ही अरेना से बाहर चली गई और टेडी लगातार कार के अंदर से चिल्लाते रहे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...