Create
Notifications

5 बड़े सवाल जिनके जवाब TLC के बाद WWE को Raw में जरूर देने पड़ेंगे

Enter caption
विजय शर्मा

WWE TLC अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है। कंपनी द्वारा कुछ अच्छे मैच इस शो के जरिए देखने को मिलेे। साल के आखिरी पे-पर-व्यू में फैंस को नए चैंपियन मिले। अब लग रहा है कि ये रैसलर 2019 की शुरुआत बतौर चैंपियन ही करेंगे।

TLC में कई सारी चीज़ें ऐसी हुईं, जिनके बाद फैंस के दिमाग में यही सवाल आ रहा होगा कि अब आगे क्या होगा। इन सब चीज़ों के लिए फैंस को रॉ और स्मैकडाउन का इंतजार करना होगा। इनमें से कुछ स्टोरीलाइन रैसलमेनिया तक जाएंगी।

एक नजर डालते हैं उन सवालों पर जिनका जवाब रॉ में फैंस देखना चाहेंगे:

रॉ का जनरल मैनेजर कौन होगा और ब्रॉन स्ट्रोमैन की चोट का स्टेटस क्या है?

Enter caption

TLC में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैरन कॉर्बिन के बीच मैच बुक किया गया था। इस मैच में शर्त थी कि स्ट्रोमैन जीते तो रॉयल रम्बल में ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे और कॉर्बिन से एक्टिंग जनरल मैनेजर का पद छीन लिया जाएगा। वहीं कॉर्बिन की जीत पर उन्हें रॉ का जनरल मैनेजर बना दिया जाएगा।

कई सारे रैसलरों के अटैक की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बैरन कॉर्बिन पर जीत दर्ज की। अब बैरन कॉर्बिन रॉ के एक्टिंग जनरल मैनजर नहीं हैं। सवाल यही उठता है कि अब रॉ में नया जनरल मैनेजर किसे बनाया जाएगा या फिर कर्ट एंगल को फिर से बहाल किया जाएगा। वहीं स्ट्रोमैन की चोट की गंभीरता के बारे में भी रॉ के जरिए पता चलेगा।

Get WWE News in Hindi Here

ड्रू मैकइंटायर की हार क्यों हुई?

Enter caption

स्कॉटिश साइकोपैथ ड्रू मैकइंटायर TLC से पहले रॉ के सबसे अच्छे हील रैसलर थे। उनका काम बेहद ही शानदार रहा है। लेकिन TLC में डॉल्फ जिगलर की दखल के कारण उन्हें फिन बैलर के हाथों हार मिली।

मैकइंटायर को इससे पहले भी डॉल्फ जिगलर के हाथों हार का सामना करना पड़ा। सवाल यही उठता है कि आखिर मैकइंटायर को किस वजह से हरवाया जा रहा है और आगे उनके लिए क्या प्लानिंग की गई है।

डीन एम्ब्रोज़ ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप क्यों जीती?

Enter caption

TLC से पहले ही माना जा रहा था कि डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस को हराकर IC चैंपियनशिप अपने नाम की। ऐसी अफवाहें सामने आई थी कि सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

अब रॉ में देखना होगा कि डीन की सैथ के साथ दुश्मनी आगे जाती है या फिर उन्हें नया प्रतिद्वंदी मिलता है। ऐसा हो सकता है कि सैथ रॉलिंस रॉयल रम्बल मैच के लिए अपने नाम की घोषणा कर सकते हैं।

क्यों रोंडा राउज़ी ने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में दखल दी ?

Enter caption

TLC के मेन इवेंट मैच में असुका, शार्लेट और बैकी लिंच के बीच विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ। इस मैच में खूब सारा एक्शन देखने को मिला।

लेकिन आखिर में रोंडा राउज़ी ने आकर लैडर पर खडी़ं शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच को नीचे गिरा दिया। इस वजह से असुका की जीत हुई। रोंडा राउज़ी की सर्वाइवर सीरीज़ से पहले और उस दौरान बैकी, शार्लेट के साथ दुश्मनी रही है। अब रॉ में रोंडा राउज़ी बताएंगी कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...