COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Survivor Series: 5 बड़े कारण क्यों Raw ने SmackDown को 6-0 से हराया

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17.61K   //    19 Nov 2018, 15:00 IST

Enter caption

सर्वाइवर सीरीज के खत्म होने के बाद अब समय आ गया है कि हम इस पीपीवी के तमाम चीजों पर नज़र डाले। सर्वाइवर सीरीज में फैंस को कई शानदार मुकाबले देखने को मिले साथ ही उन मुकाबलों के नतीजों ने उन्हें काफी हैरान भी किया।

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में इस बात की किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि शो में स्मैकडाउन लाइव का इतना बुरा हाल होगा। कई फैंस निश्चित रूप से इस बात का जवाब चाहते हैं कि आखिर क्यों रॉ की टीम ने स्मैकडाउन को 6-0 से हराया?

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे उन 5 कारणों पर कि आखिर क्यों रॉ की टीम ने स्मैकडाउन लाइव को 6-0 को हराया। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं उन 5 कारणों पर क्यों रॉ ने स्मैकडाउन लाइव का 6-0 से सूपड़ा साफ किया।

शेन मैकमैहन को स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर पद से हटाने के लिए

Enter caption

ईमानदारी से कहें तो शेन मैकमैहन हर हफ्ते आकर स्मैकडाउन लाइव को कमजोर कर रहे हैं। वर्तमान में स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर के रूप में शेन मैकमैहन लगातार ऐसे फैसले ले रहे हैं जिनसे स्मैकडाउन लाइव को काफी नुकसान पहुंच रहा है। हाल ही में क्राउन ज्वेल में शेन मैकमैहन ने वर्ल्ड कप टूर्नामेंट जीतकर फैंस को नाराज़ कर दिया था।

वहीं अब सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में 5 ऑन 5 सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैच में वह टीम स्मैकडाउन की ओर से आखिरी सर्वाइवर बचे थे। हमारे ख्याल से यह शेन मैकमैहन की सबसे बड़ी गलती थी। अब समय आ गया है कि WWE को इस पर जल्द विचार करें।

सर्वाइवर सीरीज में स्मैकडाउन के खराब प्रदर्शन के बाद इस बात के संकेत मिल रहे हैं शेन मैकमैहन को कमिश्नर का पद छोड़ना पड़ सकता है। इसके अलावा शेन मैकमैहन ने स्मैकडाउन की बुरी तरह से हार के बाद ट्वीटर पर एक ट्वीट भी किया है जो इस ओर इशारा कर रहा है कि शेन अब स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर नहीं रहेंगे।

WWE सर्वाइवर सीरीज़ से जुड़ी हर खबर, नई अपडेट्स पाने के लिए क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...