COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE के 5 बड़े रिकॉर्ड्स जो जल्द टूट सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
7.57K   //    07 Nov 2018, 16:30 IST

John Cena and CM Punk both hold WWE records

प्रोफेशनल रैसलिंग हो या कोई और खेल, 'रिकॉर्ड' उसका सबसे अहम हिस्सा होता है। सभी प्रोफेशनल रैसलिंग कंपनियों के अपने-अपने रिकॉर्ड है जो रैसलर्स द्वारा बनाए गए हैं। ऐसे में WWE इससे अछूता कैसे रह सकता है। WWE में ऐसे कई रिकॉर्ड बने हैं जो शायद कभी ना टूटे लेकिन कुछ ऐसे भी रिकॉर्ड हैं जो टूटने की कगार पर है।

पूर्व ओलंपिक चैंपियन मार्क स्पिट्ज ने एक बार कहा था कि 'रिकॉर्ड बनते ही टूटने' के लिए हैं। हाल ही में WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने जेबीएल के सबसे लंबे समय तक स्मैकडाउन वर्ल्ड चैंपियन बने रहने के रिकॉर्ड को तोड़ा। वहीं ब्रॉक लैसनर ने रैसलमेनिया 30 में अंडरटेकर को हराकर उनकी विनिंग स्ट्रीक को रोका।

ऐसे ना जाने कितने रिकॉर्ड WWE में आए दिन बनते हैं और टूटते हैं। लेकिन WWE में 5 ऐसे बड़े रिकॉर्ड हैं जो जल्द ही टूटने वाले हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं उन 5 बड़े रिकॉर्ड्स पर जो जल्द ही टूटने वाले हैं।

#सबसे ज्यादा विमेंस टाइटल जीतने का रिकॉर्ड

Trish Stratus is currently tied with Charlotte Flair for the most number of women's title reigns

ट्रिश स्ट्रेटस WWE की लैजेंड सुपरस्टार हैं। साल 2000 के समय जब WWE पूरी तरह से मेल डोमिनेटेड हुआ करता था तब ट्रिश स्ट्रेटस, लीटा के साथ रॉ के मेन इवेंट को संभालती थीं। कंपनी की सबसे शानदार सुपरस्टार होने के साथ-साथ ट्रिश स्ट्रेटस ने WWE में 7 टाइटल जीतने का भी रिकॉर्ड बनाया है।

शार्लेट फ्लेयर जो की वर्तमान समय में विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार हैं वह भी 7 बार WWE में विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं। शार्लेट फ्लेयर 7 बार टाइटल जीतने के साथ ही ट्रिश स्ट्रेटेस के सबसे ज्यादा टाइटल जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी कर चुकी हैं। इस बात की पूरी संभावना है कि शार्लेट जल्द ही 8वां टाइटल जीतकर ट्रिश स्ट्रेटस के रिकॉर्ड को तोड़ देंगी।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...