COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी चीजें जो एजे स्टाइल्स WWE Survivor Series में कर सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
5.93K   //    15 Nov 2018, 16:57 IST

How is one of SmackDown Live's top performers not performing?

 स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में जो भी कुछ हुआ वह काफी हैरान कर देने वाला था। पिछले एक साल से WWE चैंपियन रहे एजे स्टाइल्स ने डेनियल ब्रायन के हाथों WWE चैंपियनशिप गंवा दी। डेनियल ब्रायन के WWE चैंपियन और हील बनने के बाद कई फैंस इस पर सवाल उठाने लगे हैं।

फैंस का सवाल उठाने का सबसे बड़ा कारण यह है कि एक तो एजे स्टाइल्स अब WWE चैंपियन नहीं रहे दूसरा अब वह सर्वाइवर सीरीज के मैच कार्ड से भी बाहर हो गए हैं। एजे स्टाइल्स सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबले में शामिल होने वाले थे लेकिन इस डेनियल ब्रायन से मिली हार के बाद वह इस मुकाबले से बाहर हो चुके हैं।

 WWE चैंपियन बनने के बाद डेनियल ब्रायन सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर के साथ चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबले में शामिल होंगे। हमारे ख्याल से WWE के सबसे शानदार परफॉर्मर में से एक एजे स्टाइल्स को सर्वाइवर सीरीज से दूर रखना WWE की सबसे बड़ी गलती होगी। WWE को चाहिए कि वह किसी ना किसी तरह से एजे स्टाइल्स को सर्वाइवर सीरीज में शामिल करें।

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 बड़ी चीजों के बारे में, जो एजे स्टाइल्स सर्वाइवर सीरीज़ में कर सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डेनियल ब्रायन की हार की वजह बनें एजे स्टाइल्स

Could Styles cost Bryan his match against Brock Lesnar?

स्मैकडाउन के इस हफ्ते के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें डेनियल ब्रायन की जीत हुई। इस मुकाबले के बाद एजे स्टाइल्स अपनी हार का बदला लेने के लिए बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे।

ऐसे में WWE को चाहिए कि सर्वाइवर सीरीज़ में ब्रॉक लैसनर बनाम डेनियल ब्रायन के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबले में एजे स्टाइल्स का दखल दिलवाएं। एजे स्टाइल्स की दखल से अगर डेनियल ब्रायन की हार होती है तो फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं होगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...