Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़े बदलाव जो विंस मैकमैहन के WWE छोड़ने के बाद होंगे

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:19 IST

विंस मैकमैहन 
विंस मैकमैहन 

डब्लू डब्लू ई (WWE) के CEO विंस मैकमैहन पिछले कुछ हफ़्तों से रॉ और स्मैकडाउन के दौरान बैकस्टेज नजर नहीं आ रहे हैं। Wrestling Observer Radio के अनुसार वह इन शोज में इसलिए नहीं आ रहे हैं क्योंकि उन्हें XFL को लेकर कुछ काम करने हैं। अगर आप XFL के बारे में नहीं जानते तो बता दें कि यह एक अमेरिकन फुटबॉल लीग है, जोकि 2001 में शुरू हुई थी और उसी साल इसे 35 मिलियन डॉलर का नुकसान भी हुआ था।  

यह भी पढ़े: सगाई के बाद सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

विंस अब 73 साल के हो चुके हैं और उनके लिए यह दो बिजनस एक साथ संभालना मुश्किल है। इस कारण उन्होंने फैसला किया है कि वो धीरे धीरे WWE पर ध्यान देना छोर देंगे और अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करेंगे।

#5 पार्ट टाइम रेसलर्स का इस्तेमाल कम हो

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

पार्ट टाइम रेसलर्स WWE के लिए बहुत अहम भूमिका निभाते हैं (जैसे ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना)। अब इन रेसलर्स की उम्र ज्यादा हो चुकी है जिससे उन्हें हर शो में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए वे लोग केवल कुछ ही शोज में भाग लेते हैं लेकिन इससे फैंस निराश हो जाते हैं। अब WWE यूनिवर्स फुल टाइम रेसलर्स को इन लैजेंड्स की जगह देखना चाहता है क्योंकि यह सुपरस्टार्स ही WWE का भविष्य हैं। 

इसके अलावा पॉल हेमन भी उन सुपरस्टार्स के साथ काम करना चाहते हैं जो अभी उनके पास मौजूद हैं और वह पार्ट टाइम रेसलर्स की जगह हर हफ्ते फुल टाइम रेसलर्स के साथ कंपनी को आगे बढ़ाना चाहते हैं। शुरुआत में इससे कुछ फैंस को बुरा लग सकता है लेकिन देखा जाए तो यही होगा चाहिए

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 4 NEXT
Published 29 Aug 2019, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...