Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन शायद टीवी पर नहीं देखना चाहते

Will Vince keep these superstars out?

WWE में टैलेंट की कमी नहीं है लेकिन उसके बावजूद उस तरह की टीवी रेटिंग्स नहीं आ रही हैं जिससे उन्हें फायदा हो। यही वजह है कि कंपनी ने हर तरीके को इस्तेमाल किया है तांकि उन्हें अच्छी रेटिंग्स और फैंस से सपोर्ट मिले। इसके बावजूद जब चीज़ें नहीं सुधरीं तो विंस मैकमैहन ने वाइल्ड कार्ड रूल के ज़रिए कुछ हलचल करने की कोशिश की।

इसकी वजह से कुछ रैसलर्स दोनों ही शो पर आ पा रहे हैं जिनमें रोमन रेंस, कोफ़ी किंग्सटन, बैकी लिंच, द मिज़ और डेनियल ब्रायन जैसे नाम शामिल हैं। ये वो रैसलर्स है जो हर हफ्ते टीवी शो का हिस्सा बन रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे रैसलर्स की बात करने वाले हैं जो शायद जल्द टीवी पर ना नजर आएं।

#1 EC3

Will he ever rise on the main roster?

EC3 का इम्पैक्ट रैसलिंग में काम ये बताने के लिए काफी है कि उनमें कितना टैलेंट है। इसके बावजूद उन्हें मेन रोस्टर का हिस्सा ना बनाकर कंपनी ने उन्हें NXT के रास्ते मेन शो का हिस्सा बनाया। मेन रोस्टर में आने के बावजूद उन्हें वो मौके नहीं मिले जिसके वो हकदार थे और उसका नतीजा ये निकला कि वो एक जॉबर बनकर रह गए।

उन्हें आखिरी बार ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ एक मैच में देखा गया था और उसमें भी उनकी पिटाई हुई थी। इसके बाद मॉन्स्टर अमंग मेन ने उन्हें स्टेज से नीचे फेंक दिया था। ये एक अच्छा तरीका था, जिससे उन्हें रिंग से बाहर किया जा सके। ये इस बात को भी साबित करता है कि वो जल्द टीवी का हिस्सा नहीं होंगे। क्या कंपनी इन्हें टीवी पर नहीं लाना चाहती? वैसे ये इकलौते नहीं हैं जिनको लेकर विंस शायद ऐसा सोचते हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 लियो रश

This man may have major heat backstage

लियो रश ने इंडिपेंडेंट सर्किट से WWE में कदम रखा था और इस दौरान उन्होंने बॉबी लैश्ले के साथ अच्छा काम किया। उनकी माइक स्किल्स ने लैश्ले का मैनेजर बना दिया और वो अपने काम को अच्छे से कर रहे थे। इस बीच ये खबर आई कि इनके व्यवहार ने बैकस्टेज इन्हें काफी मुश्किलों में डाल दिया है। इन अफवाहों को और बल तब मिला जब इन्होने कंपनी को छोड़ना चाहा। अब वो कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने का इंतज़ार कर सकते हैं।

youtube-cover

#3 ल्यूक हार्पर

One of the most talented in the game

ल्यूक हार्पर लंबे समय से चोटिल थे और उन्होंने वापसी करने के बाद अपने रिलीज़ की बात सार्वजनिक कर दी। उसके बाद ये खबरें आई कि विंस इससे खुश नहीं हैं। ये एक सीधा इशारा है कि कंपनी और चेयरमैन उन्हें अब और मौके नहीं देंगे। ये अपने कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने तक सिर्फ कंपनी के साथ जुड़़े रहेंगे।

youtube-cover

#4 जेसन जॉर्डन

There's no chance

जेसन जॉर्डन को कर्ट एंगल का बेटा बताने वाली कहानी को फैंस ने पसंद नहीं किया था। उसके बावजूद कंपनी ने उस कहानी को खत्म नहीं किया। इस बीच जेसन ज़बरदस्ती अपनी बातें हॉल ऑफ़ फेमर से मनवाने लगे। वो रॉ टैग टीम चैंपियन भी बने जिसमें उनके साथ सैथ रॉलिंस थे। उन्हें जब गर्दन में चोट लगी तो कंपनी ने उन्हें टीवी से बाहर कर दिया। वो अब बैकस्टेज काम कर रहे हैं। इस बात की संभावना कम है कि वो टीवी का हिस्सा होंगे।

youtube-cover

#5 एरिक यंग

Will he ever make the final cut?

39 साल के यंग का काम NXT में सैनिटी के तौर पर अच्छा था। जब से वो मेन रोस्टर का हिस्सा बने हैं उनका काम कुछ ख़ास सही नहीं रहा है। उन्हें ना तो मौके मिल रहे हैं और ना ही वो अपने मैच जीत रहे हैं। उनका आखिरी मैच मिज़ के खिलाफ हुआ था जिसमें वो हार गए थे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment