COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन शायद टीवी पर नहीं देखना चाहते

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.13K   //    16 May 2019, 12:18 IST

Will Vince keep these superstars out?

WWE में टैलेंट की कमी नहीं है लेकिन उसके बावजूद उस तरह की टीवी रेटिंग्स नहीं आ रही हैं जिससे उन्हें फायदा हो। यही वजह है कि कंपनी ने हर तरीके को इस्तेमाल किया है तांकि उन्हें अच्छी रेटिंग्स और फैंस से सपोर्ट मिले। इसके बावजूद जब चीज़ें नहीं सुधरीं तो विंस मैकमैहन ने वाइल्ड कार्ड रूल के ज़रिए कुछ हलचल करने की कोशिश की।

इसकी वजह से कुछ रैसलर्स दोनों ही शो पर आ पा रहे हैं जिनमें रोमन रेंस, कोफ़ी किंग्सटन, बैकी लिंच, द मिज़ और डेनियल ब्रायन जैसे नाम शामिल हैं। ये वो रैसलर्स है जो हर हफ्ते टीवी शो का हिस्सा बन रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे रैसलर्स की बात करने वाले हैं जो शायद जल्द टीवी पर ना नजर आएं।

#1 EC3

Will he ever rise on the main roster?

EC3 का इम्पैक्ट रैसलिंग में काम ये बताने के लिए काफी है कि उनमें कितना टैलेंट है। इसके बावजूद उन्हें मेन रोस्टर का हिस्सा ना बनाकर कंपनी ने उन्हें NXT के रास्ते मेन शो का हिस्सा बनाया। मेन रोस्टर में आने के बावजूद उन्हें वो मौके नहीं मिले जिसके वो हकदार थे और उसका नतीजा ये निकला कि वो एक जॉबर बनकर रह गए।

उन्हें आखिरी बार ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ एक मैच में देखा गया था और उसमें भी उनकी पिटाई हुई थी। इसके बाद मॉन्स्टर अमंग मेन ने उन्हें स्टेज से नीचे फेंक दिया था। ये एक अच्छा तरीका था, जिससे उन्हें रिंग से बाहर किया जा सके। ये इस बात को भी साबित करता है कि वो जल्द टीवी का हिस्सा नहीं होंगे। क्या कंपनी इन्हें टीवी पर नहीं लाना चाहती? वैसे ये इकलौते नहीं हैं जिनको लेकर विंस शायद ऐसा सोचते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
EC3
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...