Create
Notifications

5 धमाकेदार WWE सेगमेंट जिनसे रोमन रेंस को हुआ बड़ा नुकसान

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE लम्बे समय से रोमन रेंस (Roman Reigns) को पुश दे रही है। मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ने जब से हील टर्न लिया है, वो शानदार काम कर रहे हैं और फैंस को उनका यह अंदाज पसंद भी आ रहा है। हालांकि कई मौकों पर उनके द्वारा उठाया ये कदम सही साबित नहीं हुआ है। रोमन रेंस कई बार खराब बुकिंग का भी शिकार हुए हैं।

यह भी पढ़ें: WWE के फेमस सुपरस्टार्स और वो किन देशों से आते हैं- रोमन रेंस समेत आपके पसंदीदा रेसलर किस देश के हैं?

ऐसे भी कई सेगमेंट्स हैं जिसमें रोमन रेंस की उनके विरोधी ने जमकर धज्जियां उड़ा दी। ये सेगमेंट्स खास रहे हैं क्योंकि उसके तुरंत बाद रोमन रेंस ने शानदार वापसी की और अपने विरोधी को करारा जवाब दिया।

यहां पर हम ऐसे ही 5 मौकों का जिक्र करेंगे जहां रोमन रेंस के विरोधी ने उनकी जमकर धज्जियां उड़ाई।

#1 समोआ जो ने रोमन रेंस की पोल खोली - WWE Raw, 9 अप्रैल, 2018

WrestleMania 34 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ खतरनाक मैच में हार के बाद हुए Raw के एपिसोड में रोमन रेंस WWE यूनिवर्स के सामने आए और कहा कि मैनेजमेंट उन्हें आगे बढ़ने नहीं दे रही। रोमन रेंस को डेनियल ब्रायन की राह पर आगे बढ़ाने का आइडिया खराब था। लेकिन तभी वहां समोआ जो की वापसी हुई और सेगमेंट में वापस जान आ गयी।

यह भी पढ़ें: 10 मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो हाल ही में माता-पिता बने हैं

समोआ जो ने शानदार वापसी करते हुए रोमन रेंस की जमकर बुराई की और उन्हें हारा हुआ बताया। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि रोमन रेंस हमेशा अपनी हार से बचने के लिए कोई न कोई बहाना बना लेते हैं। यहां से दोनों के बीच Backlash के लिए फिउड की शुरुआत हुई। इस सेगमेंट में दर्शक समोआ जो का समर्थन करते दिखाई दिए।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by –
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now