Create
Notifications

10 मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो हाल ही में माता-पिता बने हैं

सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच, डीन एंब्रोज और रैने यंग
सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच, डीन एंब्रोज और रैने यंग
reaction-emoji
मयंक मेहता

दुनिया में माता-पिता बनना सबसे शानदार फीलिंग में से एक और यह बात WWE सुपरस्टार्स के लिए भी लागू होती है। मौजूदा रोस्टर में ऐसे कई WWE सुपरस्टार्स हैं जिनके बच्चे हैं और वो अपने करियर के साथ फैमिली ड्यूटी के लिए भी शानदार तरीके से समय भी निकाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: WWE Money In the Bank के लिए रोमन रेंस के ऐतिहासिक मैच का ऐलान, 47 साल के दिग्गज के खिलाफ डिफेंड करेंगे चैंपियनशिप

रोंडा राउजी, लेसी इवांस समेत कई सुपरस्टार्स ऐसी हैं जो इस समय प्रेग्नेंट हैं और अपने बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा कई मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं, जिनके घर में पिछले एक साल में नन्हा मेहमान आया है।

हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार मैट हार्डी भी पिता बने हैं। मैट हार्डी और उनकी पत्नी रेबी हार्डी ने हाल ही में अपने चौथे बच्चे का स्वागत किया। रेबी हार्डी ने बेटी को जन्म दिया, जिनका नाम उन्होंने एवी रखा है।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 10 मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो हाल ही में माता-पिता बने हैं।

यह भी पढ़ें: WWE से अचानक निकाले गए 14 रेसलर्स को लेकर सुपरस्टार्स का टूटा दिल, भावुक प्रतिक्रियाएं आई सामने

#) Raw सुपरस्टार एरिक और पूर्व WWE सुपरस्टार साराह लोगन

पूर्व Raw टैग टीम चैंपियंस के एक हाफ एरिक की शादी पूर्व WWE सुपरस्टार साराह लोगन से हुई है। साराह लोगन WWE में रायट स्क्वाड की मेंबर के तौर पर काम कर चुकी हैं। इन दोनों ने WWE में रहते हुए डेट करना शुरू किया और दिसंबर 2018 में शादी कर ली।

साराह लोगन को अप्रैल 2020 में WWE ने रिलीज कर दिया था और इस कपल ने ऐलान किया कि वो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस साल 9 फरवरी 2021 को एरिक ने एक ट्वीट के जरिए यह खुशखबरी दी कि उनकी पत्नी साराह लोगन ने बेटे को जन्म दिया है, जिनका नाम उन्होंने रेमंड कैश रोव रखा।

एरिक ने Raw में वापसी कर ली है और वो अपने पार्टनर आईवार के साथ टैग टीम चैंपियनशिप के नए नंबर 1 कंटेंडर बन चुके हैं। वो जल्द ही एजे स्टाइल्स और ओमोस को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। दूसरी तरफ साराह लोगन ने भी इच्छा जताई है कि वो एक बार फिर रिंग में वापसी करना चाहताी हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#) WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच

WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच बिना किसी शक के मौजूदा समय में प्रो रेसिलंग के सबसे लोकप्रिय में कपल्स में से एक हैं। इन दोनों की डेटिंग को लेकर काफी कयास लगाए गए, लेकिन रॉलिंस ने मई 2019 में आधिकारिक तौर पर अपनी रिलेशनशिप को कंफर्म किया। इसके बाद अगस्त 2019 में इन दोनों ने सगाई कर ली।

Money In the Bank 2020 के बाद हुए Raw के पहले एपिसोड में बैकी लिंच ने इस बात का ऐलान किया कि वो मां बनने वाली हैं। इसके बाद उन्होंने अपना टाइटल असुका को दे दिया और खुद ब्रेक पर चली गईं। इसके बाद लिंच ने दिसंबर 2020 में अपनी बेटी राउक्स को जन्म दिया।

एक तरफ सैथ रॉलिंस WWE से ब्रेक लेने के बाद वापसी कर चुके हैं, तो दूसरी तरफ फैंस को अभी भी बैकी लिंच की वापसी का इंतजार है। हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि बैकी लिंच की वापसी जल्द ही देखने को मिल सकती है।

#) WWE प्रोड्यूसर और पूर्व सुपरस्टार जेसन जॉर्डन

पूर्व WWE सुपरस्टार जेसन जॉर्डन ने इनरिंग एक्शन से गर्दन में चोट के कारण दूरी बना ली है। जॉर्डन इसके बाद से ही बैकस्टेज प्रोड्यूसर की भूमिका में नजर आते हैं और वो काफी शानदार काम कर रहे हैं। हालांकि रिपोर्ट आई थी कि इस साल WWE ने उन्हें प्रमोशन देते हुए लीड प्रोड्यूसर बना दिया।

जेसन जॉर्डन WWE में ट्रिपल क्राउन टैग टीम चैंपियन हैं। उन्होंने Raw, SmackDown और NXT तीनों ब्रांड में टैग टीम चैंपियनशिप को जीता है। पिछले साल उन्होंने ऐलान किया था कि उनकी पत्नी ने पहले बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने अपनी बेटी का नाम एवा रोज रखा।

#) WWE सुपरस्टार एंजेलो डॉकिंस

SmackDown टैग टीम स्ट्रीट प्रॉफिट्स के एक हाफ एंजेलो डॉकिंस ने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपने पहले बच्चे के जन्म होने की खुशखबरी दी थी। ट्रिपल क्राउन टैग टीम चैंपियन ने तब से ही अबतक अपने बच्चे के कई फोटो और वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है।

स्ट्रीट प्रॉफिट्स SmackDown के टैग टीम डिवीजन का अहम हिस्सा हैं और निश्चित ही फैंस की वापसी के बाद एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड को फैंस की तरफ से शानदार सपोर्ट मिलेगा।

#) WWE हॉल ऑफ फेमर्स निकी और ब्री बैला

पूर्व WWE डीवाज चैंपियंस निकी बैला और ब्री बैला को बैला ट्विंस के नाम से जाना जाता है। इन दोनों ने WWE में रहते हुए काफी सफलता हासिल की है। इस साल दोनों को ही Hall of Fame क्लास ऑफ 2020 में शामिल किया गया था।

बैला ट्विंस ने जनवरी 2020 में एक साथ अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। 31 जुलाई 2020 को निकी बैला ने अपने बेटे को जन्म दिया। एक दिन बाद ब्री बैला ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। निकी बैला ने अपने बेटे का नाम मैटियो आर्टेमोविच चिगविंट्सवेव रखा, तो ब्री बैला ने अपने बेटे का नाम बडी डेजर्ट डेनियलसन रखा। ब्री बैला और डेनियल ब्रायन की एक बेटी भी हैं, जिनका नाम उन्होंने बर्डी जो डेनियलसन रखा है।

#) पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली एका डीन एंब्रोज और रैने यंग

इस लिस्ट में हाल ही में जो नाम जुड़ा है वो पूर्व WWE अनाउंसर रैने यंग का है, जिन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। रैने यंग और उनके पति जॉन मोक्सली एका डीन एंब्रोज ने अपनी बेटी का नाम नोरा रखा है।

रैना यंग और जॉन मोक्सली दोनों ही प्रो रेसलिंग के प्रसिद्ध कपल में से एक हैं। यह दोनों WWE में मिले और एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। इसके बाद दोनों ने अप्रैल 2017 में शादी कर ली है। इस समय मोक्सली AEW का हिस्सा हैं, तो रैने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया और ओरल सेशन पॉडकास्ट के जरिए टच में रहती हैं।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...