WWE Money In the Bank के लिए रोमन रेंस के ऐतिहासिक मैच का ऐलान, 47 साल के दिग्गज के खिलाफ डिफेंड करेंगे चैंपियनशिप

WWE Money in the Bank 2021 में होगा रोमन रेंस vs ऐज
WWE Money in the Bank 2021 में होगा रोमन रेंस vs ऐज

WWE ने अपने अगले पीपीवी मनी इन द बैंक (Money In the Bank) के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच का ऐलान कर दिया है। रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रेटिड आर सुपरस्टार ऐज (Edge) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

हाल ही में खत्म हुए WWE SmackDown के एपिसोड में ऐज ने चौंकानी वाली वापसी करते हुए रोमन रेंस पर अटैक किया था। ऐज ने SmackDown का अंत रोमन रेंस और जिमी उसो पर खतरनाक अटैक के जरिए किए। इसके साथ ही ऐज ने अपने इरादे भी साफ कर दिए कि वो किसके लिए वापस आए हैं।

यह भी पढ़ें: WWE ने 14 सुपरस्टार्स को निकाला, रोमन रेंस का दिग्गज ने किया बहुत ही बुरा हाल, भारतीय सुपरस्टार्स का टूटा दिल

इस हफ्ते हुए Talking Smack में WWE ने एक्सक्लूसिव वीडियो को रिलीज किया, जिसमें SmackDown के खत्म होने के बाद ऐज ने सोन्या डेविल और एडम पीयर्स से रोमन रेंस के खिलाफ WWE Money In the Bank में मैच की मांग की। ऐज ने कहा,

"मुझे वो मैच चाहिए, जोकि WrestleMania में ही हो जाना चाहिए था। ऐज vs रोमन रेंस वो भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए, वन ऑन वन। मैं इस मैच को Money In the Bank में चाहता हूं। मैं इसके लिए पूछ नहीं रहा हूं, बल्कि डिमांड कर रहा हूं

ए़डम पीयर्स ने भी बिना देरी किए इस मैच के लिए हां कर दिया और Money In the Bank पीपीवी के लिए मैच को ऑफिशियल कर दिया। हालांकि इस फैसले से सैथ रॉलिंस जरूर खुश नजर नहीं आए और उन्होंने अपनी नाराजगी भी जताई।

WWE Money in the Bank पीपीवी में फैंस भी आएंगे नजर

पहले ही WWE ने ऐलान कर दिया है कि 16 जुलाई को होने वाले SmackDown के एपिसोड के साथ ही WWE में फैंस की वापसी होने वाली है। Money In the Bank पीपीवी 18 जुलाई (भारत में 19 जुलाई) को लाइव आने वाला है। इस पीपीवी में रोमन रेंस और ऐज के बीच ऐतिहासिक मुकाबला होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: WWE से अचानक निकाले गए 14 रेसलर्स को लेकर सुपरस्टार्स का टूटा दिल, भावुक प्रतिक्रियाएं आई सामने

आपका बता दें कि इससे पहले ऐज ने Royal Rumble मैच जीतने के बाद WrestleMania में रोमन रेंस को चैलेंज किया था, जिसके बाद इस मैच में डेनियल ब्रायन भी शामिल हो गए थे। अंत में WrestleMania 37 के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने एक साथ ऐज और डेनियल ब्रायन को पिन करते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया था।

हालांकि यह पहला मौका होगा जब रोमन रेंस और ऐज के बीच WWE में वन ऑन वन मुकाबला देखने को मिलेगा और निश्चित ही फैंस की वापसी के बाद इससे ऐतिहासिक मुकाबला और कोई नहीं हो सकता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।