Create
Notifications

WWE ने 14 सुपरस्टार्स को निकाला, रोमन रेंस का दिग्गज ने किया बहुत ही बुरा हाल, भारतीय सुपरस्टार्स का टूटा दिल

WWE
WWE
EXPERT COLUMNIST

75 दिन बाद दिग्गज ऐज ने WWE रिंग में एंट्री कर मचाया बवाल, Roman Reigns और उनके भाई को पीट-पीटकर किया 'अधमरा'

ऐज ने WrestleMania 37 के बाद पहली बार WWE में वापसी की और आते ही उन्होंने अपने अधूरे काम को पूरा किया। ऐज ने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और उनके भाई जिमो उसो को निशाना बनाया। ऐज ने इन दोनों ही सुपरस्टार्स की खतरनाक तरीके से पिटाई करते हुए बहुत ही बुरा हाल कर दिया।

WWE ने भारतीय मूल के दो सुपरस्टार्स को कंपनी से निकालते हुए चौंकाया, फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका

WWE ने अचानक ने 14 सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज करते हुए सभी को चौंका दिया। WWE ने इस बार जिन सुपरस्टार्स को रिलीज किया है उनमें भारत के रेसलर्स समीर और सुनील सिंह भी शामिल हैं। इन दोनों ही सुपरस्टार्स के अलावा आरिया डेवारी, टोनी नीस, अगस्ट ग्रे, फैनडांगो, टायलर ब्रीज, किलियन डेन, अर्टुरो रुआस, कर्ट स्टैलियन, मैरिना शफीर और एवर-राइज को भी रिलीज कर दिया गया है।

WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए बहुत बड़े सैगमेंट का ऐलान किया, 6 दिग्गज भी रिंग में मचाएंगे बवाल

Money In the Bank पीपीवी में बॉबी लैश्ले WWE चैंपियनशिप को कोफी किंग्सटन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि इससे पहले WWE ने Raw के लिए एक बड़े सैगमेंट और जबरदस्त मैच का ऐलान कर दिया है। Raw में कोफी किंग्सटन और MVP आमने-सामने होंगे, तो साथ ही में मैंडी रोज, रिया रिप्ली औऱ डैना ब्रुक का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर, नटालिया और टमीना के खिलाफ होगा।

भारतीय मूल के 2 सुपरस्टार्स ने WWE पर लगाए गंभीर आरोप, कंपनी से निकाले जाने पर दिखाया अपना गुस्सा

हाल ही में WWE ने सिंह ब्रदर्स/बॉलीवुड बॉयज को कंपनी से रिलीज कर दिया। WWE द्वारा रिलीज किए जाने के बाद इन दोनों भारतीय सुपरस्टार्स की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है। एक तरफ उन्होंने अपनी निराशा दिखाई, तो साथ ही में गंभीर आरोप भी लगाए।

Roman Reigns को WWE में जल्द मिलेगा 'धोखा', दिग्गज ने फेमस सुपरस्टार को लेकर बहुत बड़ा खुलासा

रोमन रेंस के लिए इस समय WWE में सबकुछ सही नहीं चल रहा है। एक तरफ ऐज ने वापसी करते हुए उन्हें निशाना बना लिया, तो दूसरी तरफ जे उसो ने भी आने से मना कर दिया। भले ही जिमी उसो इस समय रोमन रेंस का विश्वास जीतने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल का मानना है कि जल्द ही जिमी उसो हील टर्न लेते हुए रोमन रेंस को धोखा दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now