WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए बहुत बड़े सैगमेंट का ऐलान किया, 6 दिग्गज भी रिंग में मचाएंगे बवाल

WWE Raw के लिए बड़े ऐलान
WWE Raw के लिए बड़े ऐलान

अगल हफ्ते WWE रॉ (Raw) का एपिसोड जबरदस्त होगा। WWE ने इस एपिसोड के लिए बड़े ऐलान कर दिए। Raw के अगले हफ्ते के एपिसोड में कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) और MVP के बीच बातचीत होगी। इस सैगमेंट में जरूर कुछ हंगामा होगा क्योंकि बॉबी लैश्ले भी मौजूद होंगे। इसके अलावा सिक्स विमेंस टैग टीम मैच भी फैंस को देखने को मिलेगा। रेड ब्रांड में इस समय आने वाले पीपीवी के लिए शानदार बिल्डअप देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: भारतीय WWE दिग्गज The Great Khali पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के निधन से दुखी होकर शेयर किया बेहद भावुक पोस्ट

WWE Raw में अगले हफ्ते मचेगा घमासान

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और जेवियर वुड्स का मुकाबला हुआ था। Hell in a Cell मैच में लैश्ले ने शानदार जीत हासिल की। जीत के बाद भी लैश्ले ने वुड्स पर अटैक किया था। इस दौरान MVP ने अंदर से ताला लगा दिया और कोफी किंग्सटन अपने दोस्त की मदद नहीं कर पाए। वुड्स अब कुछ हफ्तों तक रिंग में नजर नहीं आएंगे। कोफी किंग्सटन और MVP का सैगमेंट इस वजह से काफी मजेदार होगा।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को बेबीफेस टर्न ले लेना चाहिए और 2 कारण क्यों हील सुपरस्टार ही बने रहना चाहिए

ये भी पढ़ें: WWE ने किया अनोखे मैच का ऐलान, द ग्रेट खली हुए भावकु, रोमन रेंस की होगी बहुत ही बुरी हालत?

Money in the Bank पीपीवी में रियी रिप्ली अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप को शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ डिफेंड करेंगी। रिया रिप्ली, मैंडी रोज, डैना ब्रूक का मुकाबला अगले हफ्ते शार्लेट फ्लेयर, नटालिया और टमिना के साथ होगा। टमिना और नटालिया के पास इस समय विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हैं।

कोफी किंग्सटन और बॉबी लैश्ले का मैच भी Money in the Bank के लिए तय कर दिया गया है। कोफी ने इस हफ्ते लैश्ले को मैच के लिए चुनौती दी थी और लैश्ले ने इसे स्वीकार कर लिया था। अगले हफ्ते भी अब रिंग में काफी घमासान देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।