Create

WWE ने किया अनोखे मैच का ऐलान, द ग्रेट खली हुए भावकु, रोमन रेंस की होगी बहुत ही बुरी हालत?

WWE
WWE
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE ने Roman Reigns के लिए बहुत बड़े सैगमेंट का ऐलान किया, 4 पूर्व चैंपियन भी रिंग में मचाएंगे बवाल

इस हफ्ते होने वाले WWE SmackDown में बहुत ही अनोखा मैच देखने को मिलने वाला है। सैथ रॉलिंस और बेली एक साथ टीम बनाकर मिक्स्ड टैग टीम मुकाबले में सिजेरो और बियांका ब्लेयर का सामना करेंगे। इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियन भी अपनी जीत का जश्न मनाने वाले हैं।

Roman Reigns के WWE में अगले संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया, दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE में हर कोई जानना चाहता है कि यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा। अब दिग्गज रेसलिंग पत्रकार बिन एप्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि रोमन रेंस की अगली फिउड जिमी उसो के खिलाफ होनी चाहिए। द उसोज और रोमन रेंस के बीच अलग ही कहानी SmackDown में देखने को मिल रही है।

भारतीय WWE दिग्गज The Great Khali पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के निधन से दुखी होकर शेयर किया बेहद भावुक पोस्ट

WWE हॉल ऑफ फेमर द ग्रेट खली की मां का हाल ही में निधन हो गया था और उनके लिए इस समय बहुत मुश्किल समय चल रहा है। खली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की फोटो पोस्ट की और साथ में भावुक कमेंट लिखा 'मैं आपको बहुत मिस कर रहा हूं मां'। द ग्रेट खली खली ने इसके अलावा इंस्टाग्राम पर अपने पिता और माता दोनों की तस्वीर भी पोस्ट की।

WWE में संभावित वापसी से पहले John Cena को पूर्व चैंपियन ने सावधान रहने की धमकी दी

जॉन सीना की WWE में वापसी का हर कोई इंतजार कर रहा है और हाल ही में सीना ने कहा कि वो WWE में अपने अगले मैच का इंतजार कर रहे हैं। अब WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथी और पूर्व चैंपियन MVP ने जॉन सीना को धमकी देते हुए सावधान रहने के लिए कहा है।

जॉन सीना का बड़ा खुलासा, बताया WWE इतिहास में कौन सा मूव उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है

WWE दिग्गज जॉन सीना का हाल ही में इंटरव्यू हुआ और इसमें उनके पसंदीदा मूव्स के बारे में भी पूछा गया। जॉन सीना ने अपने मूव्स के अलावा स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के स्टनर को अपना पसंदीदा मूव बताया। आपको बता दें कि सीना ने भी रूसेव के खिलाफ अलग प्रकार के स्टनर का इस्तेमाल किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...