Create

जॉन सीना का बड़ा खुलासा, बताया WWE इतिहास में कौन सा मूव उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है 

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपनी फेवरिट मूव के बारे में दी जानकारी
WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपनी फेवरिट मूव के बारे में दी जानकारी

WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) के मुताबिक अपने मूव्स के अलावा स्टोन कोल्ड स्टनर उनका पसंदीदा रेसलिंग मूव है। जॉन सीना की वापसी को लेकर अटकलें तेज हैं और हाल में ही 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने एक टीवी शो में अपनी उपस्थिति के दौरान इन खबरों को सच बताया था।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी लाइन भूल गए

जॉन सीना उन लोगों में से हैं जिन्हें फैंस देखना पसंद करते हैं। रिंग से दूर होने पर इन्होंने हॉलीवुड में अपनी व्यस्तता बढ़ा ली और ये अब अधिकतम समय वहीं पर नजर आते हैं। ये पहले रेसलर नहीं हैं जो रेसलिंग से हॉलीवुड में गए हैं और अपने काम के कारण व्यस्त हो गए हैं क्योंकि इसके कई उदहारण हम सब जानते हैं।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने पसंदीदा मूव के साथ साथ दी कई अन्य जानकारियां

जॉन सीना हाल में लैडबाइबल के साथ एक बातचीत कर रहे थे जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि अपने मूव्स के अलावा उन्हें कौन सा मूव सबसे ज्यादा पसंद है। इसके जवाब में पूर्व WWE चैंपियन ने कहा कि उनके पास कई विकल्प हैं लेकिन उन्हें लगता है कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का स्टनर सबसे अच्छा है।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के इस मूव का नाम 2014 में WWE के उस आर्टिकल में तीसरे स्थान पर था जिसमें अब तक रेसलिंग के सबसे अच्छे मूव्स को शामिल किया गया था। इनसे ऊपर सिर्फ एवन बॉर्न का एयर बॉर्न और जेक द स्नेक रॉबर्ट्स का डीडीटी मूव था। ये अपने आप में काफी कुछ कहता है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ WWE Summerslam में जॉन सीना का मैच हो सकता है

जॉन सीना भी इस मूव का इस्तेमाल कर चुके हैं। ये बात और है कि जहाँ स्टनर की शुरुआत आंत पर एक किक के साथ होती है तो वहीं सीना के मूव रिंग की रस्सियों से कूदने से शुरू होती है। इसे स्प्रिंगबोर्ड स्टनर कहा जाता है और वो WrestleMania 31 में इसका इस्तेमाल रुसेव के खिलाफ कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारणों से WWE में द न्यू डे को हर्ट बिजनेस ग्रुप को जॉइन कर लेना चाहिए और 2 ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने जॉन सीना के इस मूव के बारे में WrestleMania 31 के बाद ये कहा था कि अगर सीना इस मूव का इस्तेमाल करना ही चाहते थे तो उससे रुसेव को हार मिल जानी चाहिए थी। इससे उलट रुसेव ने उस मूव के बावजूद किकआउट कर दिया था जो स्टनर के साथ कभी नहीं हुआ है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment