Create

WWE ने Roman Reigns के लिए बहुत बड़े सैगमेंट का ऐलान किया, 4 पूर्व चैंपियन भी रिंग में मचाएंगे बवाल

रोमन रेंस को लेकर बड़ा ऐलान
रोमन रेंस को लेकर बड़ा ऐलान

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने ऐतिहासिक जीत रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के ऊपर हासिल की थी। Hell in a Cell मैच में रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रेंस अपनी जीत को सेलिब्रेट करेंगे। WWE ने रेंस के लिए इस सैगमेंट का बड़ा ऐलान किया। सबसे बड़ी बात कि द उसोज भी उनके साथ इस दौरान नजर आएंगे। पिछले हफ्ते जे उसो (Jey Uso) ब्लू ब्रांड में नहीं थे लेकिन इस बार वो नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: WWE में छाई गम की लहर, फेमस सुपरस्टार का बदला गया नाम, दिग्गज से नहीं होगा रोमन रेंस का मैच?

WWE ने किया बड़ा ऐलान

रे मिस्टीरियो और रोमन रेंस की राइवलरी अब खत्म हो गई। डॉमिनिक के ऊपर रेंस ने खतरनाक हमला किया था और इसके बाद ही रे मिस्टीरियो ने रेंस को मैच के लिए चैलेंज किया था। पहले ये मैच Hell in a Cell पीपीवी में होने वाला था लेकिन बाद में इसे ब्लू ब्रांड में ही करा दिया गया। पॉल हेमन ने भी हाल ही में बड़ा बयान दिया था कि रेंस को अब कोई भी चुनौती दे सकता है। यानि की इस हफ्ते रेंस की तरफ से ओपन चैलेंज भी देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:5 WWE सुपरस्टार्स जो आने वाले समय में मेंस Money in the bank लैडर मैच में जगह बना सकते हैं

यह भी पढ़ें: ट्रिपल एच के शो की वजह से WWE को हुआ भारी नुकसान, खबर सुनकर विंस मैकमैहन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचेगा

WWE ने एक और बड़े मैच का ऐलान ब्लू ब्रांड के लिए किया। बियांका ब्लेयर और सिजेरो का मुकाबला बेली और सैथ रॉलिंस के साथ होगा। ये मिक्स्ड टैग टीम मैच फैंस को देखने को मिलेगा। सैथ रॉलिंस और सिजेरो के बीच राइवलरी काफी समय से चल रही है और बेली, बियांका भी एक दूसरे के दुश्मन बने हैं।

कुल मिलाकर देखा जाए तो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का एपिसोड तगड़ा होगा। WWE के अगले पीपीवी के लिए भी यहां बिल्डअप देखने को मिलेगा। रोमन रेंस का नया प्रतिद्वंदी भी फैंस को नजर आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment