ट्रिपल एच के शो की वजह से WWE को हुआ भारी नुकसान, खबर सुनकर विंस मैकमैहन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचेगा

WWE के लिए बुरी खबर
WWE के लिए बुरी खबर

पिछले हफ्ते समोआ जो (Samoa Joe) ने WWE NXT में वापसी की थी और व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिली। इस हफ्ते NXT का हाल फिर से बुरा हो गया और व्यू्अरशिप में भारी गिरावट नजर आई। इस हफ्ते NXT को 665,000 व्यूअर्स ने देखा जबकि ये नंबर पिछले हफ्ते 695,000 था। कई लोगों ने सोचा था कि समोआ जो की वापसी के बाद इस हफ्ते भी फायदा मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: WWE की 3 महिला रेसलर्स जो अपने पिता की सफलता से आगे जा सकीं और 2 जो ऐसा नहीं कर सकीं

WWE को NXT की वजह से हुआ नुकसान

WWE Raw का हाल भी इस हफ्ते काफी बुरा रहा। अच्छे एपिसोड के बावजूद व्यूअरशिप में भारी गिरावट देखने को मिली। NXT की तरफ से भी WWE को नुकसान हुआ। अब ब्लू ब्रांड के ऊपर सभी की नजरें टिकी है।

यह भी पढ़ें:4 कारण क्यों Roman Reigns को Brock Lesnar के 504 दिनों तक WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड तोड़ना चाहिए

यह भी पढ़ें: शोक में डूबे द ग्रेट खली, WWE में रोमन रेंस के पास इतिहास रचने का मौका, ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए लुक ने मचाया धमाल

NXT का एपिसोड इस हफ्ते एक्शन के मामले में शानदार रहा। नए फैक्शन ने डेब्यू करके रिंग में बवाल मचाया और कैरियन क्रॉस ने भी अपने चैलेंजर पर बुरी तरह हमला किया था। समोआ जो भी इस हफ्ते शो में नजर आए। एडम कोल ने धमाकेदार अंदाज में शो की शुरूआत की थी। कुछ अच्छे सैगमेंट और मैच भी नजर आए लेकिन बिल्कुल भी फायदा नहीं हुआ।

WWE को अब अपने तीनों ब्रांड्स के लिए कुछ अलग से सोचना पड़ेगा। NXT की व्यूअरशिप भी पिछले कुछ महीनों से काफी नीचे गिर गई है। ट्रिपल एच के पास इस शो की जिम्मेदारी है और उन्हें कुछ अलग इस शो के लिए करना पड़ेगा। ट्रिपल एच की वजह से ही समोआ जो की वापसी हुई लेकिन अभी तक कुछ अच्छे संकेत नजर नहीं आए।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!