Create

शोक में डूबे द ग्रेट खली, WWE में रोमन रेंस के पास इतिहास रचने का मौका, ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए लुक ने मचाया धमाल

WWE
WWE

शोक में डूबे भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली, 75 साल की उम्र में मां के निधन पर परिवार में छाया मातम

WWE हॉल ऑफ फेमर द ग्रेट खली ने बहुत ही बुरी खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है। खली की मां का निधन हाल ही में हो गया है। पूर्व WWE चैंपियन खली ने खुद इस खबर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। द ग्रेट खली की मां टांडी देवी का 75 साल की उम्र निधन हो गया।

WWE SummerSlam के लिए ऐज के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया, 35 साल के सुपरस्टार से होगा मुकाबला?

इस समय फैंस WWE में ऐज की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। वो आखिरी बार WrestleMania 37 में नजर आए थे और लगातार उनकी वापसी को लेकर अपडेट सामने आ रहे हैं। खबर सामने आ रही है कि ऐज का SummerSlam में बहुत बड़ा मैच पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ हो सकता है।

WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए 2 बहुत बड़े मैचों का किया ऐलान, 5 सुपरस्टार रिंग में मचाएंगे जबरदस्त बवाल

अगले हफ्ते होने वाला Raw का एपिसोड बहुत ही ज्यादा खास होने वाला है और WWE ने भी बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है। अगले हफ्ते Raw में इलायस और जैक्सन राइकर के बीच स्ट्रैप मैच होगा, जिसके जरिए इस फिउड का अंत होगा। दूसरी तरफ एजे स्टाइल्स vs रैंडी ऑर्टन vs ड्रू मैकइंटायर के बीच MITB मैच में जगह बनाने के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होगा।

WWE से निकाले गए दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए लुक ने मचाया धमाल, बेहतरीन बॉडी देखकर आपको मजा आ जाएगा

WWE ने पिछले महीने ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से निकाल दिया था। हालांकि WWE से निकाले जाने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन निराश नहीं हुए हैं और लगातार अपने ऊपर काफी काम कर रहे हैं। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन का जबरदस्त नया लुक सामने आया है। स्ट्रोमैन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को यह लुक दिखाया है।

Roman Reigns को क्यों Brock Lesnar के 504 दिनों तक WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड तोड़ना चाहिए

साल 2020 में हुए Payback पीपीवी में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था और तब से ही अबतक वो चैंपियन बने हुए हैं। अभी तक उन्हें चैंपियन बने हुए 297 से ऊपर दिन हो गए हैं। हालांकि अभी तक यह रिकॉर्ड ब्रॉक लैसनर के नाम है, जोकि 504 दिनों तक चैंपियन रहे थे। रोमन रेंस के पास मौका है और उन्हें यह रिकॉर्ड जरूर अपने नाम करना चाहिए।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment