WWE में छाई गम की लहर, फेमस सुपरस्टार का बदला गया नाम, दिग्गज से नहीं होगा रोमन रेंस का मैच?

WWWE
WWE

WWE ने फेमस सुपरस्टार का बदला नाम, हाल ही में अपने साथी को दिया था धोखा

पिछले हफ्ते WWE Raw में पाइपन निवेन का डेब्यू देखने को मिला था। अब WWE ने इस सुपरस्टार का नाम बदल दिया और अब वो डूड्रॉप के नाम से रेसल करती हुई नजर आएंगीं। डूड्रॉप ने अपने पहले ही मुकाबले में पूर्व विमेंस चैंपियन नेओमी को करारी शिकस्त दी थी। डूड्रॉप इस समय ईवा मैरी के साथ नजर आ रही हैं।

Hell in a Cell पीपीवी के बाद WWE में छाई गम की लहर, खबर सुनकर चिंता में डूब जाएंगे विंस मैकमैहन

इस हफ्ते हुआ WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप सामने आ गई है। Raw का एपिसोड Hell in a Cell के बाद हुआ पहला एपिसोड था और सभी को उम्मीद थी कि व्यूअरशिप में उछाल देखने को मिलेगा। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और एक बार फिर WWE के हाथ निराशा ही लगी है। Raw की व्यूअरशिप 1.719 मिलियन रही।

दिग्गज John Cena ने WWE रिंग में वापसी को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा, कहा- अब इंतजार नहीं होता

इस समय हर एक फैन जॉन सीना को WWE में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। सीना ने WWE में अपना आखिरी मैच WrestleMania 36 में लड़ा था। अब सीना ने खुद अपनी वापसी को लेकर अहम अपडेट दिया है। सीना ने कहा है कि उन्होंने अपना आखिरी मैच नहीं लड़ा है और वो अगले मैच के लिए काफी उत्साहित हैं।

Hell in a Cell मैच में हुए खतरनाक अटैक के बाद फेमस WWE सुपरस्टार हुआ बाहर, चौंकाने वाली वजह सामने आई

इस हफ्ते WWE Raw के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और जेवियर वुड्स के बीच Hell in a Cell मैच देखने को मिला था। इस मैच के खत्म होने के बाद लैश्ले ने जेवियर वुड्स के ऊपर बुरी तरह अटैक किया था और उनकी हालत को काफी खराब कर दिया था। इस बीच रिपोर्ट सामने आ रही है कि वुड्स कुछ समय के लिए एक्शन से दूर रहेंगे और शायद Raw में नजर नहीं आएंगे।

रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज करने वाले 129 किलो के फेमस WWE सुपरस्टार के फ्यूचर को लेकर बड़ा खुलासा

WWE SmackDown में पिछले कुछ समय से बिग ई नजर नहीं आए हैं और हर कोई जानना चाहता है कि WWE के पास उनके लिए क्या प्लान है। अब खबर सामने आ रही है कि ड्राफ्ट के समय बिग ई को SmackDown से Raw में भेजा जा सकता है।

रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज करने वाले 129 किलो के फेमस WWE सुपरस्टार के फ्यूचर को लेकर बड़ा खुलासा

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!