Hell in a Cell मैच में हुए खतरनाक अटैक के बाद फेमस WWE सुपरस्टार हुआ बाहर, चौंकाने वाली वजह सामने आई

ज़ेवियर वुड्स vs बॉबी लैश्ले
ज़ेवियर वुड्स vs बॉबी लैश्ले

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods) के बीच हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) मैच लड़ा गया। जिसमें बुरी तरह अटैक को झेलने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वुड्स कुछ समय का ब्रेक लेने वाले हैं। Wrestling Observer की एक रिपोर्ट के अनुसार वुड्स अगले कुछ हफ्तों तक ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आएंगे।

ब्रायन अल्वारेज़ ने बताया, "मेरे हिसाब से ज़ेवियर वुड्स कुछ समय का ब्रेक लेने वाले हैं। मैं ये यकीन के साथ नहीं कह सकता लेकिन बैकस्टेज से किसी ने मुझे ये जानकारी दी है।"

उनके द्वारा WWE से ब्रेक लेने की रिपोर्ट ऐसे समय पर आई है जब अगले महीने वो EA Play Live शो को होस्ट करने वाले हैं। अगले कुछ हफ्तों में वुड्स को WWE से बाहर भी कई प्रोजेक्ट्स पूरे करने हैं और शायद इसी वजह से उनके ब्रेक लेने की बात सामने आई है।

ये भी पढ़ें: Money in the Bank मैच में 2 फेमस सुपरस्टार्स को छत से फेंका गया था नीचे

विंस रूसो WWE Raw के मेन इवेंट से खुश नहीं थे

Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो ने Raw के मेन इवेंट के संबंध में कहा, "जब बॉबी लैश्ले से कोफी किंग्सटन का सामना हो रहा है, तो इससे स्पष्ट है कि ज़ेवियर वुड्स को पुश नहीं दिया जाएगा। Raw के मेन इवेंट में लैश्ले ने हर्ट लॉक लगाकर जीत दर्ज की, वहीं सैल से बाहर खड़े होकर किंग्सटन चिल्ला रहे थे। मैं इस सब को देखते हुए मैं सोच रहा था कि आखिर कोफी अपने दोस्त को बचाने के लिए केज के ऊपर कब चढ़ेंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "मैच में लैश्ले को मजबूत दिखाया गया, लेकिन MVP ने वुड्स को केज से क्यों बांधा, ऐसा करने की उन्हें कोई जरूरत नहीं थी। पता नहीं WWE ने ऐसा क्यों दिखाने की कोशिश की कि कोफी की आंखों के सामने उनके दोस्त की खूब पिटाई की जा रही है।"

अब अगले महीने WWE Money in the Bank पीपीवी में बॉबी लैश्ले को कोफी किंग्सटन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करना है। EA Play Live का आयोजन 22 जुलाई को होगा, वहीं Money in the Bank पीपीवी उससे कुछ दिन पहले ही खत्म हो चुका होगा, इसलिए वुड्स की अगले पीपीवी में मौजूदगी की संभावनाएं ना के बराबर हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Money in the Bank 2021 के मैच कार्ड की भविष्यवाणी

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!