WWE ने फेमस सुपरस्टार का बदला नाम, हाल ही में अपने साथी को दिया था धोखा 

पाइपर निवेन
पाइपर निवेन

WWE विमेंस स्टार ईवा मैरी (Eva Marie) ने पाइपर निवेन (Piper Niven) के नए WWE रिंग नेम का खुलासा किया है। उनका नया रिंग नेम डूड्रॉप (Doudrop) होगा। जिस समय उनके नए नाम ऐलान किया गया, उस समय वह मंडे नाइट रॉ (Raw) के दौरान बैकस्टेज में मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गज बतिस्ता को लेकर किया गया चौंकाने वाला खुलासा, लगाए गए गंभीर आरोप

पाइपर निवेन ने पिछले हफ्ते WWE Raw में डेब्यू किया और नेओमी को हरा दिया। ईवा मैरी ने उस समय उनके नाम का ऐलान करने की जगह खुद की जीत का दावा किया था।

हालांकि इस हफ्ते के मंडे नाइट Raw में ईवा मैरी ने आखिरकार अपनी साथी का नाम डूड्रॉप बताया। पाइपर निवेन के चेहरे को देखकर लग रहा था कि शायद वह इस नाम से खुश नहीं थी।

डूड्रॉप WWE Raw में लगातार दो जीत हासिल करने के लिए तैयार थीं, लेकिन लेकिन ईवा मैरी ने खुद को टैग किया और असुका और नेओमी से टैग टीम मैच हार गईं। इस मैच को जीतने के साथ इन दोनों ने WWE विमेंस Money In The Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया।

यह भी पढ़ें: WWE Hell in a Cell 2021 में हुई 5 गलतियां जिसके ऊपर शायद आपका ध्यान नहीं गया होगा

WWE ने पिछले हफ्ते पाइपर निवेन के लिए डूड्रॉप‌ ट्रेडमार्क रजिस्टर किया

जैसा उन्होंने पिछले हफ्ते खुलासा किया था कि WWE ने 14 जून 2021 को 'डूड्रॉप‌' ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया था। आवेदन 17 जून को डेटाबेस में दर्ज किया गया था और यही कारण है कि ईवा मैरी को अपने साथी के नाम का खुलासा करने में देरी हुई।

डूड्रॉप अपने नाम के रूप में पाइपर निवेन नाम का ही उपयोग करने के लिए उत्सुक थीं, लेकिन ईवा मैरी ने ऐसा नहीं होने दिया। भविष्य में यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका नाम डूड्रॉप ही रहता है या फिर वह अपना नाम बदलकर पाइपर निवेन नाम के साथ ही रेसलिंग करती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!