Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं 

Money in the Bank
Money in the Bank
reaction-emoji
Deepak M

मनी इन द बैंक (Money in the Bank) मैच WWE यूनिवर्स के लिए पूरे साल के सबसे मनोरंजक मैचों में से एक होता है। इस मैच में न केवल रिंग के अंदर कुछ अविश्वसनीय एक्शन देखने को मिलता है बल्कि यह स्टोरीलाइन को भी बहुत प्रभावित करता है। Money in the Bank मैच विजेता को अपनी पसंद के किसी भी समय और स्थान पर वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए एक शॉट मिलता है।

यह भी पढ़ें: WWE ने फैंस से पूछा दिलचस्प सवाल, रोमन रेंस ने जबरदस्त जवाब देते हुए की बोलती बंद

इस साल WWE ने Money in the Bank को आयोजित करने में देरी की हैं। इसके पीछे का कारण जुलाई में लाइव क्राउड के सामने पे-पर-व्यू आयोजित करना है। यह निश्चित रूप से एक अच्छा विचार होगा, क्योंकि इस तरह के जबरदस्त और एक्शन से भरपूर मैच को दर्शकों के सामने आयोजित करना उचित है।

Money in the Bank मैच जीतने के बाद इसने कई सुपरस्टार के करियर को बदल दिया। अब यह जानना बहुत दिलचस्प है कि इस साल यह मैच कौन जीत सकता है।

आइए एक नजर डालते हैं उन पांच WWE सुपरस्टार्स पर जो 2021 men's Money in the Bank मैच जीत सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE ने भारतीय सुपरस्टार को दिया बड़ा झटका, Raw में जिंदर महल के साथ नहीं दिखने का कारण सामने आया

#.5 सिजेरो 2021 में Mr Money in the Bank बन सकते हैं

SmackDown सुपरस्टार सिजेरो को WWE में उनका अब तक का सबसे अच्छा सिंगल्स पुश मिला है। सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार पर जीत हासिल करने के बाद उन्होंने WrestleMania Backlash में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चुनौती दी। इस मैच में हार के बावजूद उन्होंने बहुत जबरदस्त प्रदर्शन किया।

सिजेरो भी Money in the Bank मैच में जीत हासिल कर सकते हैं, क्योंकि यह इवेंट दर्शकों की मौजूदगी में होगा इसलिए इस मैच में जीत के बाद उनकी लोकप्रियता और बढ़ेगी। वह पहले भी इस मैच का हिस्सा रहे हैं लेकिन कभी जीत नहीं पाए। यह उनके WWE चैंपियन बनने के सपने को भी पूरा कर सकता है।

यह भी पढ़ें: 6 स्टोरीलाइन जिन्होंने WWE सुपरस्टार्स के करियर को बचा लिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

#.5 केविन ओवेंस 2021 में Mr. Money in the Bank बन सकते हैं

केविन ओवेंस WWE के मौजूदा रोस्टर में सबसे टैलेंटेड सुपरस्टार्स में से एक हैं और इस साल Money in the Bank मैच जीतने के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकते हैं। वास्तव में उनके पास Money in the Bank ब्रीफकेस जीतकर उसके माध्यम से वर्ल्ड चैंपियन बनने की क्षमता है।

केविन ओवेंस का मेन रोस्टर डेब्यू किसी सपने से कम नहीं था, क्योंकि किसी भी NXT सुपरस्टार के लिए मेन रोस्टर डेब्यू में जॉन सीना सामना करना बहुत बड़ी बात है। इससे भी बड़ी बात कि वह इस मैच को जीतने में कामयाब रहे। साल 2016 में WWE के इतिहास में दूसरे यूनिवर्सल चैंपियन बने। हालांकि बाद में वह गोल्डबर्ग के खिलाफ टाइटल हार गए, इसके बावजूद वह बहुत ही एंटरटेनिंग टाइटल रन था।

हैरानी की बात यह है कि केविन ओवेंस ने तब से WWE में कोई वर्ल्ड टाइटल नहीं जीता है। अपने करियर में तीन बार Money in the Bank मैच का हिस्सा रहने के बावजूद वह जीत नहीं पाए। इसलिए उनके पास 2021 में Mr. Money in the Bank बनने का सही मौका है।

#.3 कीथ ली 2021 में Mr. Money in the Bank बन सकते हैं

मंडे नाइट Raw से 2021 मेंस Money in the Bank मैच जीतने के संभावित दावेदार कीथ ली भी हो सकते हैं। पूर्व NXT चैंपियन और NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कीथ ली ने NXT में अपने करियर के दौरान ही फैंस के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की।

कीथ ली ने टीम NXT के हिस्से के रूप में WWE Survivor Series 2019 में मेन रोस्टर पर अपनी पहली छाप छोड़ी। उसके बाद 2020 के Royal Rumble मैच में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ उनका सामना हुआ। ली इस साल की शुरुआत में WWE एलिमिनेशन चैंबर में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले को चुनौती देने के लिए तैयार थे, लेकिन चोट के कारण उन्हें इवेंट से हटा दिया गया था। तब से वह WWE टीवी से दूर है।

कीथ ली 2021 में Mr. Money in the Bank बनकर बॉबी लैश्ले की WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। Money in the Bank मैच जीतकर उनका करियर नई ऊंचाइयों में पहुंच सकता है। अब यह देखना होगा कि वह कब फिर से रिंग में वापसी करते हैं।

#.2 बिग ई 2021 में Mr. Money in the Bank बन सकते हैं

एक और जबरदस्त SmackDown सुपरस्टार जिसे WWE यूनिवर्स इस साल Money in the Bank मैच जीतते देखना पसंद करेगा, वह है बिग ई। पिछले कुछ सालों से द न्यू डे के मेंबर के रूप में टैग टीम डिवीजन पर राज करने के बाद उन्होंने SmackDown में अपने सिंगल्स रन की शुरुआत की।

बिग ई ने पिछले साल SmackDown के क्रिसमस स्पेशल एपिसोड में इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी। WrestleMania 37 में अपोलो क्रूज के खिलाफ हार से पहले तक उनका टाइटल रन बहुत शानदार रहा था।

वह इस साल के Royal Rumble मैच को जीतने और यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के लिए WrestleMania 37 में रोमन रेंस को हराने के लिए फैंस की पहली पसंद थे। जबकि ऐसा नहीं हुआ, WWE बिग ई को Mr. Money in the Bank 2021 बनाकर उनके करियर को नई ऊंचाइयों में पहुंचा सकता है।

उन्होंने अपने करियर में कभी भी मनी इन द बैंक मैच में हिस्सा नहीं लिया। बिग ई का Money in the Bank ब्रीफकेस जीतना और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चैलेंज करना एक अद्भुत पल होगा।

#.1 एलिस्टर ब्लैक 2021 में Mr. Money in the Bank बन सकते हैं

इस साल मेंस Money in the Bank मैच जीतने का एक दिलचस्प विकल्प एलिस्टर ब्लैक हो सकते है। पूर्व NXT चैंपियन का मेन रोस्टर करियर कुछ खास नहीं रहा है। वह अबतक Raw और SmackDown में कोई भी खिताब जीतने में कामयाब नहीं रहे हैं।

कई महीनों तक WWE टीवी से दूर रहने के बाद उनके WWE छोड़ने के कई कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि उन्होंने इन अफवाहों को गलत साबित कर दिया। अगर एलिस्टर ब्लैक 2021 में Mr. Money in the Bank बनते हैं तो यह उनके मेन रोस्टर करियर को भी नई ऊंचाइयों पर पहुंचा सकता है।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...