Create

WWE दिग्गज बतिस्ता को लेकर किया गया चौंकाने वाला खुलासा, लगाए गए गंभीर आरोप 

बतिस्ता
बतिस्ता

WWE दिग्गज बतिस्ता (Batista) के ट्रेनर और पूर्व OVW ट्रेनर केनी बोलिन (Kenny Bolin) ने हाल ही में YouTube पर WSI-(Wrestling Shoot Interviews) को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान बोलिन ने OVW में WWE हॉल ऑफ फेमर बतिस्ता (Batista) के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें: WWE Hell in a Cell 2021 में हुई 5 गलतियां जिसके ऊपर शायद आपका ध्यान नहीं गया होगा

पूर्व OVW ट्रेनर ने यह बताने का प्रयास किया कि बतिस्ता एक अच्छे स्टूडेंट नहीं थे। पूर्व ट्रेनर ने कहा कि उन्होंने बतिस्ता को प्रोड्यूसर से यह कहते सुना है कि उन्हें कुछ चीजें नहीं सिखाई गई हैं। इंटरव्यू में बोलिन ने बतिस्ता के इस दावे का खंडन किया।

जब वह WWE में आए, तो उन्हें कुछ भी नहीं पता था, और उनका हमेशा एक ही जबाब होता था, उन्होंने मुझे यह नहीं सिखाया। मैंने अक्सर उन्हें प्रोड्यूसर से यह कहते सुना है कि उन्हें कुछ चीजें नहीं सिखाई गई हैं। मैंने OVW में बतौर ट्रेनर बहुत लोगों को ट्रेनिंग दी, लेकिन उनमें बतिस्ता काफी अलग स्वभाव के थे।

youtube-cover

यह भी पढ़ें: WWE में ऐज और ब्रे वायट की वापसी का हुआ ऐलान, पढ़ें कब नजर आएंगे दोनों दिग्गज?

बतिस्ता को पहली बार WWE में बुलाए जाने को लेकर केनी बोलिन

WWE सुपरस्टार बतिस्ता
WWE सुपरस्टार बतिस्ता

बोलिन ने यह भी बताया कि कैसे बतिस्ता अभी भी अपने सिर के बाल कटवाते हैं। उन्होंने कहा कि, दिन में, बतिस्ता कभी-कभी बीमार होने का बहाना लगाते थे क्योंकि उनके बाल नहीं थे।

उन्होंने सोचा कि वह बहुत बीमार है, क्योंकि जिमी (जिम कॉर्नेट) ने उनका सिर मुंडवा लिया था, और बतिस्ता इस चीज से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। बतिस्ता ने दावा किया था कि उनका सिर मुंडवा कर उन्होंने उसे बीमार कर दिया है।

बतिस्ता WWE के रूथलेस एग्रेसन एरा से बाहर आने के बाद से WWE में सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक बन गए थे। तब से उन्होंने हॉलीवुड की में फिल्मों में भी एक्टिंग करना शुरू किया, और उन्होंने "Guardians of the Galaxy" और "Army of the Dead" जैसी कई हिट फ़िल्मों में अभिनय किया है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment