Create

WWE में ऐज और ब्रे वायट की वापसी का हुआ ऐलान, पढ़ें कब नजर आएंगे दोनों दिग्गज?

ऐज और ब्रे वायट
ऐज और ब्रे वायट
reaction-emoji
Deepak M

WWE सुपरस्टार ऐज (Edge) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) लंबे समय से WWE से दूर हैं। हालांकि अब खबरें सामने आ रही है कि दोनों सुपरस्टार्स आने वाले महीनों में WWE में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: WWE Raw Rumors: Brock Lesnar के खिलाफ मैच के लिए तैयार है फेमस सुपरस्टार, रैंडी ऑर्टन देंगे साथी को धोखा?

Fightful.com के सीन रॉस सैप ने सबसे पहले यह जानकारी दी थी कि 'द फीन्ड' को Raw के 9 अगस्त के एपिसोड के लिए विज्ञापित किया गया था। जबकि ऐज को SmackDown के 3 सितंबर के एपिसोड के लिए प्रमोट किया जा रहा है।

यह दोनों नाम WWE में बहुत लोकप्रिय है, इसलिए WWE में लाइव ऑडियंस की वापसी में यह दोनों काफी मदद कर सकते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE के पास उनकी वापसी को लेकर क्या प्लान है।

यह भी पढ़ें: WWE Hell in a Cell 2021 में होने वाले सभी चैंपियनशिप मैचों के नतीजे हुए लीक?

आखिरी बार कब द फीन्ड और ऐज WWE टीवी पर आए थे?

ब्रे वायट
ब्रे वायट

WrestleMania में ब्रे वायट को रैंडी ऑर्टन के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इसके बाद रैंडी ऑर्टन रिडल के साथ टैग टीम में शामिल हो गए और ब्रे वायट WWE टीवी पर नहीं दिखाई दिए।

दूसरी ओर ऐज को भी आखिरी बार WrestleMania 37 में WWE में देखा गया था। जहां उन्होंने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन का सामना किया। इस मैच में उन्हें रोमन रेंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

हाल की रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐज कुछ समय बाद एक बेबीफेस के रूप में SmackDown में वापसी करेंगे। ऐज कई बार यह कह चुके हैं कि वह रिंग में युवा सुपरस्टार्स का सामना करना चाहते हैं। इस समय, SmackDown में उनके साथ काम करने के लिए बहुत सारे हील्स हैं।

WWE लाइव ऑडियंस की उपस्थिति में 16 जुलाई से टूरिंग शेड्यूल को स्टार्ट करने जा रहा है। ऐसा लगता है कि 'द फीन्ड' (ब्रे वायट) और ऐज लाइव ऑडियंस के सामने ही वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...